scriptMP Crime News: दीवार पर लिखा- मकान बेचना है, आरिफ खिलजी से जान का खतरा, सीएम से सुरक्षा की गुहार | Indore murder Case parents in fear wants security to save life requested to CM Dr Mohan Yadav | Patrika News
इंदौर

MP Crime News: दीवार पर लिखा- मकान बेचना है, आरिफ खिलजी से जान का खतरा, सीएम से सुरक्षा की गुहार

Indore Crime News: आजाद नगर थाने के पास बेटे की गोली मारकर हत्या के मामले के बाद से माता-पिता डरे हुए हैं। उन्होंने सीएम मोहन यादव से सुरक्षा की गुहार लगाई है…

इंदौरMay 16, 2024 / 01:26 pm

Sanjana Kumar

indore crime

आजाद नगर में 12वीं कक्षा के स्टूडेंट का घर, जिसकी दीवारों पर लिखा मकान बेचना है…जान को खतरा है.

Indore Crime News: आजाद नगर थाने के पास बेटे की गोली मारकर हत्या करने के बाद से माता-पिता डरे हुए हैं। उनका कहना है, साजिशकर्ता की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही हैं। अब परिवार का कोई सदस्य खोना नहीं चाहते। उन्होंने अपने घर के बाहर मकान बेचने और जान का खतरा होने की बात दीवार पर लिखी है।
गौरतलब है कि रविवार देर रात मोईन (20) पिता रफीक खान निवासी आजाद नगर इंदौर की घर से बुलाकर हमलावरों ने गोली मार हत्या कर दी थी। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी आरिफ खिलजी निवासी स्नेहलतागंज, नाहिब जाटू निवासी खजराना, युसूफ अंसारी निवासी बड़वाली चौकी, वसीम चौहान निवासी स्नेहलतागंज के खिलाफ केस दर्ज किया था।

मेरे बच्चे को इंसाफ दिलाओ

बेटे की हत्या से मां सबिहा खान और पिता रफीक की रो-रोकर आंखें पथरा गई है। बुधवार को मां कहने लगी हम पति-पत्नी इस वारदात से दहशत में हैं। इस मकान को बेचकर जाना चाहते हैं। मेरी मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से प्रार्थना है कि हमारा मकान बिकवा कर सुरक्षित जगह पहुंचा दें। मेरे बच्चे की हत्या में जिन लोगों का हाथ है उन सभी के मकान, दुकान टूटना चाहिए। ये सभी लिस्टेड बदमाश हैं। अच्छे लोग नहीं है। मेरे बच्चे को इंसाफ दिलाओ।

अब आरोपी बेटी-दामाद को मारना चाहते हैं

मां बोली कि वह 12वीं पास कर कुछ बनना चाहता था। केवल स्कूल से घर आता-जाता था। वारदात के पहले थाने में आरोपी ने कहा था कि हमारा रसूख है। कोई हम पर अंगुली नहीं उठा सकता। 8 माह पहले बड़े बेटे ने प्रेम विवाह किया था। अब आरोपी बेटी-दामाद को मारने की तैयारी में है।

बेटी ने वीडियो वायरल कर कहा पिता ने देवर की हत्या करवाई

मामले में मंगलवार रात को वीडियो वायरल हुआ है। इसमें आरोपी आरिफ की बेटी अनिशा ने कहा कि पिता ने देवर की हत्या करवाई है। वह 8 माह से पति के साथ दर-दर भटक रही है। वर्तमान में गर्भवती है। बच्चे की जान को भी खतरा बताया।

पकड़ाए आरोपियों से पूछताछ

टीआइ नीरज मेढ़ा के मुताबिक आरोपियों से पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी। अभी तक चार आरोपी पकड़ाए हैं। तीन साजिश में शामिल थे। परिवार को सुरक्षा देने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से बात करेंगे। गौरतलब है कि स्कीम 140 में शूटर ने पुलिस पर फायरिंग की थी। जवाबी फायरिंग में बदमाश शाकिर घायल हो गया। उसके साथी अमन को पुलिस ने दबोचा था। वहीं मोइन को घर से ले जाने वाले आरोपी लियाज और अहमद रजा को भी पकड़ा था।

पुलिस पर की थी फायरिंग

पुलिस ने आरोपी आरिफ खिलजी स्नेहलतागंज, नाहिब जाटू खजराना, युसूफ अंसारी बड़वाली चौकी, वसीम चौहान स्नेहलतागंज पर केस दर्ज किया था। मंगलवार को स्कीम 140 में शूटर ने पुलिस पर फायरिंग की थी, जवाबी फायरिंग में बदमाश शाकिर घायल हो गया। उसके साथी अमन को पुलिस ने दबोचा लिया।

Hindi News/ Indore / MP Crime News: दीवार पर लिखा- मकान बेचना है, आरिफ खिलजी से जान का खतरा, सीएम से सुरक्षा की गुहार

ट्रेंडिंग वीडियो