शोरुम के बाहर कार से उड़ाया बैग, टॉकिज के पास फेंक गए

शोरुम के बाहर कार से उड़ाया बैग, टॉकिज के पास फेंक गए
शोरुम के बाहर कार से उड़ाया बैग, टॉकिज के पास फेंक गए

Chintan Vijayvargiya | Updated: 12 Oct 2019, 10:30:00 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पलासिया इलाके का मामला, सपना संगीता टॉकिज के पास मिला बैग

इंदौर. फर्नीचर शोरुम संचालक की कार से बैग कांच फोडकर कोई चुरा ले गया। उसमें दस्तावेज, लैपटॉप व मोबाइल था। इस बैग को सपना संगीता टॉकिज के पास फेंककर चला गया। पुलिस को बैग फेंकने वाले संदेही का फुटेज मिला है।

पलासिया पुलिस ने बताया शुक्रवार को राजस्व ग्राम छत्रीबाग निवासी तेज सिंह चौहान की रिपोर्ट पर चोरी का केस दर्ज किया। उनका फर्नीचर शोरुम है। गुरुवार शाम वे पलासिया स्थित सांघी मोटर्स के शोरुम आए थे। कुछ देर बाद वापस लौटे तो कार का कांच फूटा हुआ था। कार में रखा उनका बैग गायब था। बैग में लैपटॉप, एटीएम कार्ड, बीस हजार रुपए, मोबाइल, रजिस्ट्रेशन कार्ड, चेकबुक व दस्तावेज रखे थे। घटना के बाद चौहान ने पलासिया पुलिस को जानकारी दी। कुछ देर बाद उन्हें एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि सपना संगीता टॉकिज के पास एक बैग में कुछ दस्तावेज व चेक बुक पड़ी है। दस्तावेज में उनके नंबर लिखे थे। इस पर चौहान वहां पहुंचे। बैग से लैपटॉप, एटीएम कार्ड, मोबाइल व नकदी रुपए गायब थे। घटना स्थल के पास में सीसीटीवी फुटेज देखे तो वहां से एक युवक जाता नजर आया। संभावना है कि इसी ने बैग चोरी कर वहां पर फेंका था। ये फुटेज पुलिस ने लिए है। वही सांघी मोटर्स के बाहर भी पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है। इस आधार पर चोरी करने वाले की तलाश की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned