scriptविराट कोहली का है फैन, मिलने की चाह में पहुंच गया हवालात | indore news, holkar stadium, india-bangladesh test match, virat kohli | Patrika News
इंदौर

विराट कोहली का है फैन, मिलने की चाह में पहुंच गया हवालात

एमपीसीए ने दर्ज कराई शिकायत, तुकोगंज पुलिस करेंगी कोर्ट में पेश

इंदौरNov 16, 2019 / 09:45 pm

Chintan

विराट कोहली का है फैन, मिलने की चाह में पहुंच गया हवालात

विराट कोहली का है फैन, मिलने की चाह में पहुंच गया हवालात

इंदौर. विराट कोहली से मिलने की चाहत उसे लॉकअप ले गई। टेस्ट मैच के दौरान जाली कूदकर मैदान में पहुंचे युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। एमपीसीए ने मामले की शिकायत तुकोगंज पुलिस से की है।
होल्कर स्टेडियम में भारत व बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार दोपहर एक युवक सात फीट उंची जाली फांदकर मैदान में कूद गया। उसके कार मैच का कुछ देर रोकना पड़ा। विराट कोहली व अन्य खिलाडिय़ों के उसने पैर छूए। इसी दौरान सुरक्षाकर्मी मैदान में आ गए। उन्होंने युवक को पकड़ा और मैदान के बाहर ले गए। युवक का नाम सूरज (22) पिता विजय सिंह बिष्ट निवासी भंवरकुआं है। वह मूल रुप से उत्तराखंड का रहने वाला है। भंवरकुआं इलाके के एक होटल में वह तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है। सूरज, विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है। उसने बांह पर विराट कोहली का नाम भी गुदवा रखा है। विराट से मिलने की चाह में ही उसने ये हरकत की। हांलाकि मैदान में जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ा तो विराट कोहली ने उन्हें उसे आराम से ले जाने को कहा था। जिस तरीके से चाली पर चढक़र वह मैदान में कूदा वह काफी खतरनाक था। इसमें वह खुद भी घायल हो सकता था।
एएसपी अनिल पाटीदार ने बताया कि मामले में एमपीसीए ने लिखित शिकायत तुकोगंज पुलिस को दी थी। इस पर से सूरज के खिलाफ धारा 448 के तहत केस दर्ज किया गया है। उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सात फीट उंची जाली उसने कूदी थी। फिलहाल सुरक्षा में चूक जैसी कोई बात नहीं सामने आई है।

Home / Indore / विराट कोहली का है फैन, मिलने की चाह में पहुंच गया हवालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो