scriptvideo: आलोक खरे को साथ नहीं ले गई लोकायुक्त, पर टीआई बोले हमने उन्हें ‘मुक्त’ नहीं किया | indore news, lokayukt raid, Assistant excise officer | Patrika News

video: आलोक खरे को साथ नहीं ले गई लोकायुक्त, पर टीआई बोले हमने उन्हें ‘मुक्त’ नहीं किया

locationइंदौरPublished: Oct 18, 2019 06:45:40 pm

आबकारी अफसर के फ्लैट से मिले ४० हजार रुपए, मंहगे कपड़े व सामान, आय से अधिक संपत्ति का मामला

आलोक खरे को साथ नहीं ले गई लोकायुक्त, पर टीआई बोले हमने उन्हें ‘मुक्त’ नहीं किया

आलोक खरे को साथ नहीं ले गई लोकायुक्त, पर टीआई बोले हमने उन्हें ‘मुक्त’ नहीं किया

इंदौर. सहायत आबकारी आयुक्त आलोक खरे को लेकर लोकायुक्त की टीम गुरुवार अलसुबह इंदौर पहुंचे। जिस फ्लैट में वे रहते थे वहां की तलाशी ली गई। नकदी व अन्य सामान यहां से मिला है। कार्रवाई के बाद लोकायुक्त की टीम खरे को साथ लेकर नहीं गई। विशेष स्थानपा पुलिस लोकायुक्त ने इंदौर में पदस्थ सहायक आबकारी आयुक्त आलोक खरे के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया है।
लोकायुक्त ने मंगलवार को इंदौर, भोपाल, छतरपुर, रायसेन के ठिकानो पर एक साथ छापा मारा था। खरे तक भोपाल स्थित मकान पर मिले थे। गुरुवार सुबह करीब 6 बजे उन्हें भोपाल से लेकर लोकायुक्त की एक टीम इंदौर पहुंची। पीपल्याहाना के पास ग्रांड एक्जोटिका के सनशाइन टावर में दसवी मंजिल स्थित फ्लैट 1001 में खरे किराए से रहते है। यहां पर सुबह 9.30 बजे तक सर्चिंग की गई। फ्लैट से 40 हजार रुपए नकदी मिले है। इसके अलावा 2 लाख रुपए कीमत के कपड़े व अन्य सामान मिला। इस फ्लैट की मालिक दिव्या जाली है। यह फ्लैट फुल फर्नीश्ड है। इसे खरे ने किराए पर लिया था। फ्लैट से किराएदारी का अनुबंध भी जब्त किया। इसमें उस सामान की सूची शामिल है जो फ्लैट में पहले से मौजूद था। इस सूची से सामान मिलान कर खरे द्वारा लिए गए सामान को जब्त किया जाएगा।यह फ्लैट खरे ने किराए पर लिया था। फ्लैट फुल फर्नीश्ड है। इसकी मालिक दिव्या जाली बताई जा रही है। यहां से पुलिस ने किराएदार अनुबंध को जब्त किया। उसमें फ्लैट की फर्नीश्ड सामान की सूची का मिलान किया जाएगा। इस फ्लैट पर मंगलवार से ही पुलिस तैनात थी। फ्लैट की जांच बुधवार को भोपाल से चाबी नहीं आने के कारण नहीं हो पाई थी। भोपाल से आई लोकायुक्त की टीम इंदौर में ही रुकी रही।
टीआई लोकायुक्त भोपाल डॉ. सलील शर्मा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। सारी जगहो से जो दस्तावेज, नकदी व जेवर मिले है उनका वैल्यूएशन कर रहे है। खरे के आय व्यय का ब्यौरा तैयार किया जा रहा है। आगे जो जांच में आएगा उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे। उनका कहना है कि यहां से अब वे खरे को साथ लेकर भोपाल वापस नहीं जाएंगे। जब उनसे पूछा कि क्या अब खरे मुक्त है तो उन्होंने कहां कि में ऐसा नहीं कह सकता कि वे मुक्त है। शर्मा ने बताया कि खरे वर्र्किंग के समय इस फ्लैट पर रहते थे। छुट्टियों में वे अपने परिवार के पास भोपाल चले जाते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो