script40 लाख रुपए सालाना की गूगल में नौकरी का दिया झांसा, फिर ठग लिए महज 10 हजार रुपए | indore news, metromonial site fraud, google | Patrika News
इंदौर

40 लाख रुपए सालाना की गूगल में नौकरी का दिया झांसा, फिर ठग लिए महज 10 हजार रुपए

एमआईजी इलाके का मामला, भाई को फोन पर दी धमकी

इंदौरOct 21, 2019 / 07:23 pm

Chintan

40 लाख रुपए सालाना की गूगल में नौकरी का दिया झांसा, फिर ठग लिए महज 10 हजार रुपए

40 लाख रुपए सालाना की गूगल में नौकरी का दिया झांसा, फिर ठग लिए महज 10 हजार रुपए

इंदौर. मेट्रोमोनी बेवसाइट के जरिए युवती से दोस्ती की। इंदौर में मिलने आया फिर शादी का प्रस्ताव रखा। बाद में झांसे में लेकर रुपए ले लिए। रुपए वापस मांगने पर भाई को धमकी देने लगा।
एमआईजी पुलिस ने गजेंद्र की रिपोर्ट पर धीरज कुमार निवासी गोरखपुर के खिलाफ धमकाने का केस दर्ज किया। उसकी बहन ने जुलाई 2019 में एक मेट्रोमोनी बेवसाइट पर अपना बॉयोडाटा डाला। यह देखकर एक युवक ने संपर्क किया। उसने अपना नाम आकाश शर्मा निवासी बेंगलुरु बताया। खुद को गूगल कंपनी में एचआर बतातें हुए सालाना वेतन 40 लाख रुपए बताया। वाट्सऐप पर कंपनी का आईडी कार्ड भेजा। उसने बताया कि कंपनी के काम से वह भोपाल आया है। यही से वह इंदौर आ गया। ट्रैंजर आईलैंट में उसने युवती को मिलने बुलाया। युवक से मिलने के बाद युवती ने अपने परिवार से भी मिलवाया। उसने युवती से कहां कि उसे पेटीएम में अर्जेंट 10 हजार रुपए की जरुरत है। ये रुपए नकद उसे दे देंगा।
युवती ने रुपए ट्रांसफर कर दिए। बाद में युवक ने फोन बंद कर दिया। बड़े भाई को इस बारें में बताया तो उसने फोन पर बात कर रुपए वापस करने को कहां। तब तीन हजार रुपए उसने ट्रांसफर किए। बाकी रुपए के लिए फोन करने पर वह जान से मार देने की धमकी देने लगा। उसने कहां कि तुम्हारी बहन के फोटो मेरे पास है जिन्हें वायरल कर देगा। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर केस दर्ज किया है। अब आरोपी की तलाश की जा रही है।

Home / Indore / 40 लाख रुपए सालाना की गूगल में नौकरी का दिया झांसा, फिर ठग लिए महज 10 हजार रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो