वल्र्डपे की जीत में अभिषेक ने खेली तूफानी पारी, नाबाद शतक में 15 छक्के, 6 चौके लगाए

Indore News : पात्रिका कॉरपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन-5 में खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में जीत दर्ज कर ओमेक्स, युवा सॉफ्ट, वल्र्डपे और इशरे सेमीफाइनल में

इंदौर. पत्रिका कॉरपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन-5 के तहत रविवार को ओमेक्स सिटी-1 माया खेड़ी में आठ टीमों के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। 8 टीमों के बीच काफी रोमांचक मैच खेले गए। ओमेक्स, युवा सॉफ्ट, वल्र्डपे और इशरे टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई। हॉलिडे ऑफ ड्रीम्स और वल्र्डपे के मध्य खेले गए क्वार्टर फाइनल में वल्र्डपे ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर अभिषेक तिवारी की तूफानी नाबाद पारी की बदौलत 10 ओवर में 2 विकेट पर 159 रन ठोक दिए। तिवारी ने 42 गेंदों का सामना किया और 15 छक्के और 6 चौके लगाए।
धुंआधार गेंदबाजी ने दिलाई ओमेक्स को जीत
रविवार को पहला क्वार्टर फाइनल मैच अपोलो और ओमेक्स टीम के मध्य खेला गया। अपोलो ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओमेक्स के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की। ओमेक्स की तरफ से जितेंद्र और अजय जोशी ने 3-3 विकेट लिए। निर्धारित 10 ओवर में अपोलो टीम 8 विकेट खोकर 61 रन ही बना पाई। मिलन ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। जवाबी पारी में ओमेक्स टीम ने 5 ओवर 3 गेंद में 2 विकेट खोकर 65 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। जितेंद्र ने 20 गेंद में 43 रन की पारी में 5 छक्के और 2 चौके लगाए। अजय जोशी ने 9 गेंद में 19 रन की पारी में 2 छक्के और 1 चौका लगाया। अपोलो की तरफ से नीरज ने 2 विकेट लिए। जितेंद्र के दोहरे प्रदर्शन के लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया।
युवा सॉफ्ट ने आसानी से हासिल किया लक्ष्य
दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच वेब्जीलिटी और युवा सॉफ्ट टीम के मध्य खेला गया। युवा सॉफ्ट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेब्जीलिटी ने निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट खोकर 46 रन का आसान लक्ष्य युवा सॉफ्ट के समक्ष रखा। संदीप सिंह ने 3 ओवर में 15 रन खर्च कर 4 विकेट लिए और अजय सिंह परिहार ने 2 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी युवा सॉफ्ट ने 4.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 50 रन बनाकर हासिल कर लिया। संजय हार्डिया ने नाबाद 29 रन और दीपक चौहान ने 16 रन की पारी खेली। युवा सॉफ्ट की तरफ से 4 विकेट लेने वाले संदीप सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

वल्र्डपे की जीत में अभिषेक ने खेली तूफानी पारी, नाबाद शतक में 15 छक्के, 6 चौके लगाए

अभिषेक का नाबाद शतक, वल्र्डपे की शानदार जीत
तीसरा क्वार्टर फाइनल हॉलिडे ऑफ ड्रीम्स और वल्र्डपे के मध्य खेला गया। हॉलिडे ऑफ ड्रीम्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वल्र्डपे टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 159 रन बनाए। अभिषेक तिवारी ने नाबाद रहते हुए 42 गेंद में 123 रन बनाए जिसमें 15 छक्के और 6 चौके लगाए। यतेंद्र ने 11 गेंद में 16 रन की पारी खेली। सुनील और आशुतोष ने 1-1 विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हॉलिडे ऑफ ड्रीम्स ने निर्धारित 10 ओवर में 54 रन पर ऑल आउट हो गई। जहीर खान ने सर्वाधिक 21 रन बनाए। आशीष ने 2 विकेट लिए वल्र्डपे के अभिषेक तिवारी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
इशरे जीता, मयूर का दोहरा प्रदर्शन
चौथा क्वार्टर फाइनल मैच रुचि सोया और इशरे के मध्य खेला गया। इशरे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रुचि सोया ने निर्धारित 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 92 रन बनाए। कल्पित ने 26 रन और हरि मदान ने 20 रन की पारी खेली। सौरभ और मयूर ने 2-2 विकेट लिए। इशरे ने 7.2 ओवर में 2 विकेट खोकर 95 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। मयूर ने नाबाद &6 रन और सौरव ने &6 रन की पारी खेली। इशरे के मयूर को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

राजेश मिश्रा Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned