scriptमौत का घाट: दो ट्रकों में भिड़ंत, दो जिंदा जले! | Indore two trucks collide, driver-cleaner burnt alive | Patrika News
इंदौर

मौत का घाट: दो ट्रकों में भिड़ंत, दो जिंदा जले!

– सनावद की ओर जा रहे ट्रक के ब्रेक फेल हुए, इंदौर की ओर आ रहे ट्रक से हुई सीधी टक्कर- तीन घंटे लगा रहा जाम, दोपहर में क्रेन की मदद से ट्रक को सडक़ से हटाया- महू और इंदौर की दमकल वाहन पहुंचे आग बुझाने

इंदौरJul 01, 2022 / 08:13 pm

गोविंदराम ठाकरे

Indore; trucks collide, driver-cleaner burnt alive Two

Indore; trucks collide, driver-cleaner burnt alive Two

इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर सिमरोल-चोरल के बीच मौत का घाट बन गया है। यहां गुरुवार देर रात करीब ढाई बजे दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हुई। जोरदार टक्कर से एक ट्रक में आग लग गई और उसके ड्राइवर और क्लीनर जिंदा जल गए। आग इतनी भीषण थी कि महू और इंदौर नगर निगम से आई दमकल वाहनों को इसे काबू में करने में 3 घंटे लग गए। हादसे के बाद दोनों ओर लंबा जाम लग गया। शुक्रवार दोपहर 12 बजे क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को सड़क से हटाया गया। कुछ दिनों पहले बस हादसे में 6 यात्रियों ने जान गंवाई थी।
पुलिस के अनुसार, घाट सेक्शन पर इंदौर से सनावद की ओर सीमेंट लेकर जा रहे ट्रक जा रहे ट्रक के ब्रेक फेल हो गए। आनन-फानन में ड्राइवर और क्लीनर ट्रक से कूद गए। तभी बुरहानपुर से केले लेकर आ रहे ट्रक आरजे-11 जीबी-1401 से इसकी सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि केले से भरे ट्रक का कैबिन पूरी तरह पिचक गया। ड्राइवर और क्लीनर दोनों उसमें फंस गए। इसी दौरान ट्रक में आग लग गई। इस भीषण आग में धमेंद्र पिता चंदन सिंह निवासी राजस्थान और लोकेंद्र पिता राजेंद्र तोमर निवासी राजस्थान की जलकर मौत हो गई।
सिर्फ कंकाल बचे थे
छावनी परिषद के दमकल वाहन चालक किशोर ने बताया, रात 2.40 बजे सिमरोल घाट पर आग की सूचना मिलने के बाद दो वाहन लेकर पहुंचे थे। आग इतनी तेज थी कि दो टैंक पानी लगने के बाद भी नहीं बुझी। इतने में इंदौर नगर निगम से दमकल वाहन आए। पानी खत्म होने पर दोबारा पानी लेने महू गए। वापस आने पर आग पर काबू पाया जा सका। आग बुझाने में सुबह के 6 बज गए। ट्रक में फंसे लोगों के सिर्फ कंकाल बचे हुए थे।
लंबा जाम लगा
दुर्घटना के बाद एक ट्रक सडक़ पर ही था इसलिए एक ओर से यातायात चल रहा था। लेकिन कुछ देर में ही यहां जाम की स्थिति बनने लगी। सिमरोल पुलिस ने मोर्चा संभाला और जाम खुलवाया। दोपहर 12 बजे जब क्रेन से ट्रक को सडक़ से हटाया जा रहा था, उस समय भी यहां जाम लग गया था। जिसे थोड़ी देर ही खुलवा दिया गया। सिमरोल टीआइ आरएनएस भदौरिया ने बताया कि मामले में प्रकरण दर्ज कर दिया गया है। दूसरे ट्रक के कर्मचारी फरार हैं।

Home / Indore / मौत का घाट: दो ट्रकों में भिड़ंत, दो जिंदा जले!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो