scriptशराबबंदी अभियान में उतरा लोहा व्यापारी महासंघ, सदस्य बोले: ठोस निर्णय ले सरकार | Iron trader federation now support patrika no liquor campaign | Patrika News
इंदौर

शराबबंदी अभियान में उतरा लोहा व्यापारी महासंघ, सदस्य बोले: ठोस निर्णय ले सरकार

शराब सामाजिक बुराई है। इससे कई घर बर्बाद हो गए। शराबबंदी पर मध्यप्रदेश सरकार को ठोस निर्णय लेना चाहिए।

इंदौरApr 30, 2016 / 11:38 pm

Narendra Hazare

loha vyapari

loha vyapari

इंदौर। शराब सामाजिक बुराई है। इससे कई घर बर्बाद हो गए। शराबबंदी पर मध्यप्रदेश सरकार को ठोस निर्णय लेना चाहिए। यह अपील करते हुए मध्यप्रदेश लोहा व्यापारी महासंघ के पदाधिकारी शनिवार को पत्रिका के ‘प्रदेश भी क्यों न हो शराब मुक्त’ अभियान से जुड़े।
मध्यप्रदेश लोहा व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष अमीर इंजीनियरवाला के आह्वान पर लोहा मंडी पहुंचे लोहा व्यापारियों ने मध्यप्रदेश को शराबमुक्त बनाने की अपील की। महासंघ अध्यक्ष ने सभी को शपथ दिलाई। शपथ-पत्र पढ़ते हुए लोहा व्यापारियों ने संकल्प लिया कि वे इस नेक काम के लिए पूरे प्रयास करेंगे। पत्रिका के अभियान ‘प्रदेश भी क्यों न हो शराब मुक्त’ से जुड़कर वे प्रदेश को शराबमुक्त बनाने के लिए वे तन-मन-धन से सहयोग देंगे। इस मौके पर विजय शाह, मुर्तजा अली, अजय नागौरी, शकीर खान, आसिफ नागौरी, रॉबिन भाटिया, फारूख वीनस, मोहम्मद आरिफ और रफीक भाई सहित कई लोहा व्यापारी मौजूद थे।

सभी सदस्यों को अभियान से जोड़ेंगे
महासंघ अध्यक्ष का कहना है कि इंदौर लोहा व्यापारी एसोसिएशन के 866 सदस्य हैं। प्रदेश को शराबमुक्त बनाने के लिए सभी को पत्रिका के अभियान से जोड़ेंगे। साथ ही इसकी अलख पूरे प्रदेश में जगाएंगे।

यहां देखिए वीडियो



अपराधों पर लगेगी लगाम
> लोहा कारोबारी प्रभात मिश्रा ने कहा कि शराब से अपराधों को बढ़ावा मिलता है। यदि सरकार शराब पर प्रतिबंध लगा दे तो अपराध नियंत्रण के साथ ही समाज का भी विकास होगा।

> लोहा कारोबारी निसार खान ने कहा कि शराब न तो बनाना और न ही इसका सेवन करना ठीक है। इससे दूर रहकर कर नवभारत के सपने को साकार किया जा सकता है।

> लोहा कारोबारी यशवंत कौशिक ने कहा, जिस तरह कुछ राज्यों ने शराब को प्रतिबंधित किया है। ठीक उसी तरह मप्र सरकार राज्य को शराबमुक्त बनाने का दृढ़ संकल्प ले।

Home / Indore / शराबबंदी अभियान में उतरा लोहा व्यापारी महासंघ, सदस्य बोले: ठोस निर्णय ले सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो