scriptजीतू के बेटे अमित सोनी की रिमांड 12 तक बढ़ी, कोर्ट से निकलकर बोला- हमें फंसाया जा रहा है | jitu soni son amit soni remand extend to 12 december | Patrika News
इंदौर

जीतू के बेटे अमित सोनी की रिमांड 12 तक बढ़ी, कोर्ट से निकलकर बोला- हमें फंसाया जा रहा है

रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

इंदौरDec 09, 2019 / 05:50 pm

हुसैन अली

जीतू के बेटे अमित सोनी की रिमांड 12 तक बढ़ी, कोर्ट से निकलकर बोला- हमें फंसाया जा रहा है

जीतू के बेटे अमित सोनी की रिमांड 12 तक बढ़ी, कोर्ट से निकलकर बोला- हमें फंसाया जा रहा है

इंदौर. जीतू सोनी के बेटे अमित सोनी की रिमांड खत्म होने के बाद सोमवार को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने 16 दिसंबर तक वापस रिमांड की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने 12 दिसंबर तक का रिमांड दिया है। अमित को जेएमएफसी अब्दुल्ला अहमद की कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के बाद कोर्ट से थाने ले जाते समय अमित सोनी ने कहा थाने में मेरे साथ दुव्र्यवहार हो रहा है। पापा की जान को खतरा है। हमें जानबूझकर फंसाया जा रहा है। मीडिया की आवाज दबाने की कोशिश है।
माय होम से मुक्त कराई युवतियों की जानकारी की जांच

इधर दूसरी ओर माय होम से मुक्त कराई गई 67 युवतियों की जानकारी की जांच की जा रही है। एक टीम उनके दस्तावेज, आइडी कार्ड देख रही है। इनके पश्चिम बंगाल, असम व अन्य जगहों के होने की बात सामने आई। कुछ युवतियां बांग्लादेश की होना भी पता चला। इसके बाद एक टीम को इन सभी के दस्तावेज की जांच के लिए लगाया है। इसके लिए स्थानीय पुलिस की भी मदद ली जाएगी। सभी युवतियों की काउंसलिंग चल रही है। पता लगाया जा रहा है, इन्हें लाने में कौन लोग शामिल रहे। इनमें से २४ के पतियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। एक एनजीओ की मदद से युवतियों को कानूनी काउंसलिंग दिलवाई जा रही है। इनसे पुलिस को माय होम से जुड़ी कई जानकारियां लेना हैं। साउथ तुकोगंज स्थित होटल बेस्ट वेस्टर्न के पीछे बनी होराइजन बिल्डिंग को लेकर भी लगातार शिकायत सामने आ रही हैं। एक मामले में तुकोगंज पुलिस धोखाधड़ी का केस दर्ज कर रही है। चार मामलों की जांच एएसपी अनिल पाटीदार कर रहे हैं। इनमें तीन केस दर्ज हो चुके हैं।
जीतू के कर्मचारी से पूछताछ

जीतू सोनी के अखबार में काम करने वाले कर्मचारी सोनू उर्फ रवि यादव को हीरा नगर पुलिस पूछताछ के लिए थाने लेकर आई। उससे जीतू के बारे में पूछताछ की जा रही है। अफसरों के मुताबिक, विजय नगर के एक मामले में सोनू की शिकायत मिली है। इसमें भी जानकारी ली जा रही है।

Home / Indore / जीतू के बेटे अमित सोनी की रिमांड 12 तक बढ़ी, कोर्ट से निकलकर बोला- हमें फंसाया जा रहा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो