VIDEO : कैलाश का बड़ा बयान, बोले- हनीट्रैप में फंसे IAS-IPS अफसरों को हम करेंगे बेनकाब

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान से हनीट्रैप में आया नया मोड़
मानव तस्करी में दर्ज मामलों को लेकर गरीब परिवार के लोग भी मिलने पहुंचे

इंदौर. मध्यप्रदेश में चल रहे हनीट्रैप मामले में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि हनीट्रैप में प्रदेश के कई वरिष्ठ अधिकारी लिप्त है। मैं कमल नाथ सरकार को चेतावनी देता हूं कि अगर वे हनीट्रैप में फंसे इन वरिष्ठ आइएएस अधिकारी और आइपीएस अधिकारियों सामने नहीं लाई तो हम इन लोगों के चेहरों को बेनकाब करेंगे। हनीट्रैप मामले में कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान से अब एक नया मोड़ सामने आया है।

गरीबों पर दर्ज कर दिए मानव तस्करी के मामले

कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार को मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान मानव तस्करी के मामले में शिकार कुछ पीडि़त परिवार के लोगों ने भी उनसे मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन ने गरीब आर्केस्ट्रा और वेट्रो पर माय होम होटल के मामले में मानव तस्करी के मुकदमे कायम कर दिए हैं, लेकिन इस मामले उनका कोई हाथ नहीं है। पीडि़तों की बात सुनकर कैलाश विजयवर्गीय भावुक हो गए। मामले में उन्होंने तुरंत एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र से बात की और उन्हें गरीबों की पीड़ा बताई।

भाजपा सरकार में कभी नहीं हुआ यूरिया संकट

प्रदेश में चल रहे यूरिया के संकट पर भी कैलाश विजयवर्गी ने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब भाजपा की सरकार नहीं थी तब यूरिया का संकट होता था। भाजपा की सरकार आई तो हमने मैनेजमेंट किया। किसानों को लोन दिलवाए ताकि वे पहले ही यूरिया खरीद सके। हमने यूरिया का स्टॉक भी करवाया, लेकिन कमल नाथ सरकार में ऐसा कोई मैनेजमेंट नहीं है। कैलाश विजयवर्गीय ने नागरिक संशोधन बिल पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा इस बिल के माध्यम से कांग्रेस का असली चेहरा सामने आया है। कांग्रेस में शक्ति प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बहुत सामान्य बात है। कांग्रेस के में जिस व्यक्ति को बड़ा नेता बनना हो वो शक्ति प्रदर्शन करता है।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned