scriptपसंद के लडक़े से शादी नहीं होने पर युवती ने अपहरण की रची थी झूठी साजिश | kidnap case | Patrika News
इंदौर

पसंद के लडक़े से शादी नहीं होने पर युवती ने अपहरण की रची थी झूठी साजिश

एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, क्राईम पेट्रोल सीरियल देख पीडि़ता ने वैन सवार बदमाशों द्वारा अपहरण करना बताया था
 

इंदौरMar 03, 2020 / 09:59 pm

Krishnapal Chauhan

INDORE पसंद के लडक़े से शादी तय नहीं होने पर एक युवती ने खुद के अपहरण की झूठी साजिश रची थी। पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है। घटनादिनांक को पुलिस ने मामले में गंभीरता से कार्रवाई की। लेकिन जब मामले की गहराई से जांच की तो असलियत सामने आ गई।
टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक 29 फरवरी को 21 वर्षीय युवती की शिकायत पर वैन सवार चार अज्ञात बदमाश के खिलाफ अपहरण, मारपीट व अन्य धारा में केस दर्ज किया था। तब पीडि़ता ने बताया था कि की जब वह छोटी बहन को स्कूल से छोडक़र घर तरफ जा रही थी। तभी सफेद रंग की वैन में सवार चार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। उन्होंने बदमाशों द्वारा बंधक बनाकर मारपीट करना बताया। प्रकरण की जांच में विशेष टीम बनाई गई। जिसमें घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरा फुटेज जांचे गए। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली की पीडि़ता का किसी युवक से प्रेम प्रसंग है। इस संबंध में जब पीडि़ता से बात की तो उसने सच्चाई उजागर कर दी। युवती का कहना है वह जिस युवक से प्रेम करती है उसी से शादी करना चाहती है। लेकिन परिजन शादी के लिए तैयार नहीं। उसे जैसे ही पता चला कि परिजन उसकी शादी किसी अन्य लडक़े से कराने वाले है तो उसने क्र ाईम पेट्रोल सीरियल के तर्ज पर खुद के अपहरण की झूठी कहानी रच दी।
काउंसलिंग कर दी समझाईश
टीआइ पाटीदार ने बताया, अपहरण की झूठी साजिश रचने वाली युवती की काउंसलिंग कर उसके परिजन को समझाईश दी है। इस दौरान परिवार को बताया कि इस तरह की इस तरह की झूठी शिकायत से पुलिस का समय खराब होता है। परिजन को कहा है की वे युवती की सभी बात सुन निर्णय लें।

Home / Indore / पसंद के लडक़े से शादी नहीं होने पर युवती ने अपहरण की रची थी झूठी साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो