पड़ोसन की हत्या कर मंगेतर के साथ होने वाला था रफूचक्कर, हो गया ऐसा धोखा...

प्रेमा झमटानी हत्याकांड : मंगेतर के साथ दूसरे प्रदेश में बसने की तैयारी में था दीपेश

इंदौर. अन्नपूर्णा की जय जगत कॉलोनी में रहने वाली महिला प्रेमा झमटानी की हत्या के आरोपित दीपेश गंगवानी को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि दीपेश हत्या करने के बाद मंगेतर को लेकर दूसरे प्रदेश में बसने की तैयारी में था, लेकिन आरोपित के कृत्य के बाद मंगेतर ने उसका साथ नहीं दिया। वह लगातार संपर्क करने का प्रयास कर रहा था। सफल नहीं हो पाया तो मुंबई भाग गया। वह योजना बना रहा था कि मुंबई में पहचान बदलकर नई जिंदगी शुरू करेगा, लेकिन पकड़ा गया। पुलिस आरोपित को आज कोर्ट में पेश करेगी, उसकी रिमांड अवधि आज खत्म हो रही है।

पड़ोसन की हत्या कर मंगेतर के साथ होने वाला था रफूचक्कर, हो गया ऐसा धोखा...

दरअसल 12 अक्टूबर से प्रेमा की हत्या मामले में फरार आरोपित दीपेश को पुलिस ने बुधवार रात बांद्रा (मुंबई) से पकड़ा। उसने पहले तो वारदात करने से इनकार किया, लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद टूट गया और अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी ने बताया, वारदात के बाद उसने मृतका से लूटे कंगन, टॉप्स व अलमारी, बेड व अन्य जगहों पर रखे 14 नग सोने के कंगन, 4 चेन, 11 अंगूठी, मंगलसूत्र, तीन लॉकेट, दो नग टॉप्स, 67 हजार से अधिक नकदी व मोबाइल सहित करीब साढ़े 8 लाख का माल घर पहुंचकर पलंग में छिपा दिया था।

पड़ोसन की हत्या कर मंगेतर के साथ होने वाला था रफूचक्कर, हो गया ऐसा धोखा...

रॉड बरामद करेंगे, 12 नवंबर को शादी

एएसपी मनीष खत्री ने बताया कि दीपेश से रॉड बरामद करना है, जो वह महिला की हत्या के लिए लेकर गया था। इसके बाद आज शाम 5५ बजे तक उसे कोर्ट में पेश करेंगे। अब तक उसके साथ हत्या में किसी अन्य की भूमिका सामने नहीं आई है। न ही यह बात सामने आई कि फरारी के दौरान किसी ने उसकी मदद की, क्योंकि वह फरारी के दौरान पूरे समय सफर में रहा। १२ नवंबर को उसकी शादी तय थी, कर्ज में डूबने के कारण उसने महिला को लूटने की योजना बनाई। 10 दिन लगातार उसकी रैकी करने के बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

रीना शर्मा
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned