फैक्ट्री में लगी आग कि लपटें देख मचा हड़कंप, दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे

औद्योगिक क्षेत्र के बैटरी और स्क्रैप फैक्ट्री में लगी आग

इंदौर : सांवेर रोड स्थित औद्योगिक क्षेत्र के दीपमाला ढाबे के पास स्क्रैप फैक्ट्री में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर आग बुझाने में जुटी है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। दमकल कर्मियों के अनुसार आग शार्ट सर्किट से लगी होगी। गनीमत रही यह रही कि हादसा जिस समय हुआ उस समय वहां कोई नहीं था। पास के लोगों ने आगजनी की सूचना फायर ब्रिगेड को दी।

19.jpg

सुबह अचानक आग लगने से गोदाम में लाखों के स्क्रैप जलकर खाक हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद फिलहाल फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई है। इसके बाद आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है। आग किन वजहों से लगी फिलहाल इसकी जानकारी नही मिल पाई है। लेकिन आग से लाखों रुपये के नुकसान का आकलन किया जा रहा। शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

20.jpg

आग की लपटें इतनी भयानक थी कि समय रहते फायर बिग्रेड की गाड़ियां न पहुंचती तो आग विकराल रूप ले सकती थी। दमकल कर्मियों ने आगजनी पर काबू पाने के लिए पानी की बौझारे की। दमकल कर्मियों ने गर्मी का मौसम शुरू होने से पहले आग की घटनाओं से बचने के लिए भी स्थानीय लोगों को जागरूक किया। बताया जा रहा है कि फैक्टी में अग्निशामक यंत्र भी नहीं लगा। जिससे आगजनी की घटनाओं पर तुरंत काबू पाया जा सके।

Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned