scriptलिस्टेड गुंडे ने छात्रों से की मारपीट बोले – तू लाला से पंगा लेगा और लोहे का पंजा पहनकर कर दी पिटाई | listed culprit Lala beat students with an iron claw | Patrika News
इंदौर

लिस्टेड गुंडे ने छात्रों से की मारपीट बोले – तू लाला से पंगा लेगा और लोहे का पंजा पहनकर कर दी पिटाई

रावजी बाजार थाना क्षेत्र का मामला
लिस्टेड गुंडे ने छात्रों से की मारपीट

 

इंदौरOct 12, 2019 / 11:26 am

रीना शर्मा

लिस्टेड गुंडे ने छात्रों से की मारपीट बोले - तू लाला से पंगा लेगा और लोहे का पंजा पहनकर कर दी पिटाई

लिस्टेड गुंडे ने छात्रों से की मारपीट बोले – तू लाला से पंगा लेगा और लोहे का पंजा पहनकर कर दी पिटाई

इंदौर. रावजी बाजार थाना क्षेत्र में लिस्टेड गुंडे लाला भाट निवासी भाट मोहल्ला ने शुक्रवार को साथियों के साथ मिलकर जमकर उत्पात मचाया। किराए के कमरे में पढ़ रहे छात्रों को धमकाकर शराब के रुपए मांगे। इनकार करने पर लोहे का पंजा पहन हमला कर दिया। तीन छात्रों ने घायल होने पर शोर मचाया।
टीआइ सुनील गुप्ता ने बताया, पागनीसपागा निवासी छात्र की शिकायत पर लाला भाट, साथी बिट्टू चौहान उर्फ बारिक, रोहित और शुभम के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी दिन में छात्र रूम के बाहर विवाद करने लगे। एक छात्र देखने रूम से बाहर निकला तो गुंडा उसे धमकाते हुए बोला- हर महीने शराब के लिए एक हजार देना पड़ेंगे। छात्र ने विरोध किया तो गुंडे के साथी कहने लगे- तू लाला भाट को नहीं जानता, हमसे पंगा ले रहा है और छात्र से मारपीट करना शुरू कर दी। छात्र ने शोर मचाया तो उसकी आवाज सुन रूम में पढ़ रहे दो साथी बाहर पहुंचे। इस दौरान गुंडे व उसके साथी ने हाथ में लोहे का पंजा पहन छात्रों के चेहरे पर हमला कर दिया और तीनों छात्रों को जान से मारने की धमकी देकर चले गए। लाला के खिलाफ 22 अपराध दर्ज हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Home / Indore / लिस्टेड गुंडे ने छात्रों से की मारपीट बोले – तू लाला से पंगा लेगा और लोहे का पंजा पहनकर कर दी पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो