scriptआइडीए ने सब इंजीनियर को हटाने की अनुशंसा की लेकिन भोपाल से नहीं हुई कार्रवाई | lokayuct case | Patrika News
इंदौर

आइडीए ने सब इंजीनियर को हटाने की अनुशंसा की लेकिन भोपाल से नहीं हुई कार्रवाई

लोकायुक्त छापा, मकान व जमीन की कीमत को लेकर लिखा पत्र

इंदौरMay 20, 2019 / 07:22 pm

प्रमोद मिश्रा

crime

आइडीए ने सब इंजीनियर को हटाने की अनुशंसा की लेकिन भोपाल से नहीं हुई कार्रवाई

इंदौर. लोकायुक्त के पत्र के बाद आइडीए सीइओ ने सब इंजीनियर गजानंद पाटीदार को हटाने की अनुशंसा कर दी है लेकिन भोपाल से अभी तक कार्रवाई नहीं की है। इस बीच लोकायुक्त ने उसके मकान व जमीन की कीमत को लेकर जिम्मेदार विभागों को पत्र लिखा है।
गजानंद पाटीदार व परिवार के 14 बैंक खातों की जानकारी छापे के दौरान मिली थी लेकिन इसमें से करीब 10 बैंकों ने अभी तक जानकारी नहींं दी है। सभी बैंकों को लोकायुक्त ने फिर से पत्र लिखा है। 4 मई को लोकायुक्त ने गजानंद पाटीदार के मकान पर छापा मारा तो वहां 15 संपत्तियों के साथ ही 35 लाख रुपए की नकदी बरामद हुई थी। उसकी पत्नी व बेटी के नाम फर्म के दस्तावेज मिले जिसकी भी जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर विजय चौधरी के मुताबिक, स्कीम न. 78 में पाटीदार के मकान की कीमत निकालने के लिए पीडब्ल्यूडी को पत्र लिखा है। खरगोन में करीब 6 एकड़ जमीन है जिसकी भी जानकारी वहां से ली जा रही है। जमीन कब ली, किस कीमत में ली यह पूछा गया है।
छापे के बाद लोकायुक्त एसपी सव्यसाची सराफे ने केस की जानकारी देते हुए गजानंद पाटीदार को हटाने के लिए पत्र लिखा था। आइडीए सीइओ विवेक श्रोत्रिय के मुताबिक, पाटीदार को हटाने के लिए उन्होंने भी भोपाल अनुशंसा कर दी है। अभी तक वहां से कोई आदेश नहीं आया है। जब तक आदेश नहीं आता तब तक पाटीदार नक्शा शाखा में ही पदस्थ रहेंगे।

Home / Indore / आइडीए ने सब इंजीनियर को हटाने की अनुशंसा की लेकिन भोपाल से नहीं हुई कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो