scriptकॉरियर बॉय बनकर आए लूटेरे ने वृध्दा का मंगलसूत्र लूटा | loot in annapurna area | Patrika News
इंदौर

कॉरियर बॉय बनकर आए लूटेरे ने वृध्दा का मंगलसूत्र लूटा

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का मामला, गैलरी में खड़ी बहु ने घटना देख आरोपी का मोबाइल से फोटो खींच उसे कुर्सी फेंक कर मारी, कार से डेढ़ किलोमीटर किया पीछा

इंदौरOct 28, 2018 / 12:53 am

Krishnapal Chauhan

कॉरियर बॉय बनकर आए लूटेरे ने एक वृध्दा को घर के बाहर बुलाकर मंगलसूत्र लूट लिया। लूट की घटना घर के बाहर लगे कैमरे में कैद हुई है। घटना के बाद लूटेरे को वृध्दा की बहु ने पकडऩे का प्रयास भी किया। लेकिन वह डेढ़ किलोमीटर तेज बाइक चलाते हुए भाग निकला। उन्होंने घटना के संबंध में आरोपी की तस्वीर पुलिस को दी है।
टीआई सतीष द्विवेदी के मुताबिक संजीवनी घावले ७१ निवासी प्रिकांको कॉलोनी की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कराया है। आरोपी काले रंग की बाइक पर सवार होकर कॉरियर बॉय बनकर पीडि़ता के घर दोपहर के वक्त पहुंचा। उसने पार्सल देने के बहाने उन्हें घर के बाहर बुलाया। फिर मौका पाकर उनके गले में झपट्टा मार कर करीब ढ़ाई तोला वजनी मंगलसूत्र लूट लिया। घटना के वक्त पीडि़ता की बहु गैलरी में खड़े थी। उन्होंने तत्काल अपने मोबाइल से आरोपी का फ ोटो खींचा। सांस के साथ हुई इस घटना को देख बहु ने गैलरी से ही लूटेरे को कुर्सी फेंक कर मारी। वह बाइक से जाने लगा तो बहु ने अपनी कार से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर गोपुर चौराहे तक उसका पीछा किया। घटना की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची। आरोपी ने गुलाबी रंग की टीशर्ट पहनी है।
ट्रेन के सामने कूद कर बुजुर्ग ने दी जान

इंदौर, राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में ट्रेन के सामने कूद कर एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है। एएसआई ऋषिराज चतुर्वेदी के मुताबिक कैलाश ६० पिता चुन्नीलाल तिवारी निवासी अलंकार पैलेस ने शुक्रवार सुबह ट्रेन के सामने कूद कर खुदकुशी की है। घटना केशरबाग रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित रेलवे ट्रेक की है। यहां से शव बरामद करने के बाद घटना के संबंध में गेट मेन से बात की है। उन्होंने बताया की बुजुर्ग अचानक चलती ट्रेन के सामने कूद गए। ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हुई है। मृतक ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल सका। मृतक की बेटी क्राइम ब्रांच में आरक्षक के पद पर है। जिला हॉस्पिटल में शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंपा है।

Home / Indore / कॉरियर बॉय बनकर आए लूटेरे ने वृध्दा का मंगलसूत्र लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो