scriptElection 2018 : टिकट के दावेदारों को कमलनाथ ने अपनी टीम में शामिल कर चुनावी दौड़ से किया बाहर | madhya pradesh election State President Kamal Nath raised his team | Patrika News
इंदौर

Election 2018 : टिकट के दावेदारों को कमलनाथ ने अपनी टीम में शामिल कर चुनावी दौड़ से किया बाहर

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपनी टीम को बड़ा किया।

इंदौरOct 24, 2018 / 04:06 pm

हुसैन अली

इंदौर. प्रदेश कांग्रेसी कमेटी का विस्तार किया गया है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपनी टीम को बड़ा किया। इसमें इंदौर सहित प्रदेश के अन्य शहरों के नेताओं को टीम में शामिल कर नाथ ने उपकृत किया है।
इसके साथ ही विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी करने वाले नेताओं को टीम में शामिल कर दौड़ से बाहर कर दिया, ताकि संगठन में इनसे काम करवाया जा सके। प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी में इंदौर से कृपाशंकर शुक्ला को उपाध्यक्ष, सत्यनायण पटेल, विपिन खुजनेरी, शेख अलीम को महामंत्री, राजेश चौकसे और गिरधर नागर को सचिव बनाया गया है। देपालपुर से सत्यनारायण पटेल और पांच नंबर से खुजनेरी टिकट की दावेदारी कर रहे थे, लेकिन अब वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी में एडजस्ट हो गए हैं। ऐसे में टिकट पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। मालूम हो कि नाथ के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद उनके कई इंदौरी समर्थक पद पाकर उपकृत हुए। किसी-न-किसी समिति में समर्थकों को रखकर उपकृत किया गया, लेकिन चौकसे और नागर उपकृत नहीं हुए थे। अब इन्हें नाथ ने टीम में शामिल कर उपकृत किया है। साथ ही पार्टी के प्रति निष्ठा के साथ काम करने की शपथ दिलवाकर मैदान संभालने का इशारा कर दिया है।

Home / Indore / Election 2018 : टिकट के दावेदारों को कमलनाथ ने अपनी टीम में शामिल कर चुनावी दौड़ से किया बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो