scriptयुवक ने एसपी से लगाई गुहार, प्लीज मुझे पत्नी से मिलवा दो | man complaint about in laws with SP indore | Patrika News
इंदौर

युवक ने एसपी से लगाई गुहार, प्लीज मुझे पत्नी से मिलवा दो

युवक ने एसपी से लगाई गुहार, प्लीज मुझे पत्नी से मिलवा दो

इंदौरJan 30, 2019 / 12:52 pm

हुसैन अली

marriage

युवक ने एसपी से लगाई गुहार, प्लीज मुझे पत्नी से मिलवा दो

इंदौर. डीआईजी ऑफिस में कल एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा था। उसका कहना था कि प्रेम विवाह से नाराज उसके ससुराल पक्ष वाले पत्नी को ले गए हैं और अब उससे मिलने नहीं दे रहे हंै। उसने एसपी के आगे गुहार लगाई है कि वे उसे उसकी पत्नी से मिलवा दें। अब एसपी ने संबंधित थाने को कार्रवाई के लिए आदेशित किया है।
डीआईजी ऑफिस की जनसुनवाई में कल 25 शिकायतें पहुंची। सुनवाई में एक मामला थाना विजय नगर का है। गौतम नाम का युवक जनसुनवाई में पहुंचा था। उसने पुलिस अफसरों को बताया कि 10 जनवरी को महिला मित्र से प्रेम विवाह किया है। वह मूलत: बिहार की रहने वाली है। पिछले काफी समय से इंदौर में ही रह रही है। इस शादी से उसके परिजन नाराज हैं। शादी के बाद वह शहर से बाहर चले गए थे। जब लौटे तो दोनों को लडक़ी के परिजनों ने अपने पास बुलाया। मिलने के बहाने युवती को बुलाया और जबरदस्ती अपने साथ ले गए। इतना ही नहीं, लडक़ी की गुमशुदगी भी थाने में दर्ज कराई, जिस पर युवक ने थाने जाकर अपने बयान भी दर्ज कराए। अब वह उसकी पत्नी को भेजना नहीं चाहते हैं। इसी को लेकर कल अपनी बहन के साथ परेशानी लेकर जनसुनवाई में पहुंचा था। अपनी पत्नी को वापस पाने की गुहार उसने एसपी के आगे लगाई है। उसकी शिकायत के बाद एसपी मुख्यालय ने युवक के साथ मामले में जांच के बाद विधि सम्मत कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Home / Indore / युवक ने एसपी से लगाई गुहार, प्लीज मुझे पत्नी से मिलवा दो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो