scriptदंपती से मारपीट मामला : 8 दिन बाद पुलिसकर्मियों को थाने से हटाया | Marital Busting case: 8 days later policeman removed from station | Patrika News
इंदौर

दंपती से मारपीट मामला : 8 दिन बाद पुलिसकर्मियों को थाने से हटाया

विधायक के भाई की बस से टक्कर के बाद की थी पोलोग्राउंड चेकिंग पाइंट पर मारपीट

इंदौरJul 23, 2019 / 02:18 pm

हुसैन अली

indore

दंपती से मारपीट मामला : 8 दिन बाद बाद पुलिसकर्मियों को थाने से हटाया

इंदौर. विधायक संजय शुक्ला के भाई की बस से टक्कर लगने के बाद शिकायत करने पहुंचे दंपती से पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट के मामले में आखिरकार आठ दिन बाद अफसरों ने पुलिसकर्मियों को थाने से हटाने की कार्रवाई की। सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद होने के बाद भी अफसरों ने दंपती की गलती मान उन पर केस दर्ज करवाया। इसके बाद से ही मामले में अफसर लीपापोती करने में जुटे थे। ‘पत्रिका’ ने लगातार मामले को उठाया तो कार्रवाई की गई।
must read : मेरी बेटी से गलत काम कर हत्या की और फिर होटल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका

सदरबाजार थाने के एएसआई सुरेश यादव व हेड कांस्टेबल सुरेश भदौरिया को सदरबाजार थाने से हटा दिया है। रक्षित निरीक्षक जय सिंह तोमर ने बताया, सोमवार को दोनों पुलिसकर्मी ने डीआरपी लाइन में आमद दी है। एक पुलिसकर्मी को शहर के बाहर ड्यूटी के लिए भेजा है तो दूसरे को स्थानीय ड्यूटी पर लगाया है। 15 जुलाई की रात पोलोग्राउंड चेकिंग पाइंट पर सुदीप बंसल व उनकी पत्नी शोभा के साथ हुई मारपीट के मामले में सीएसपी मल्हारगंज एसएन तिवारी ने जांच पूरी कर रिपोर्ट एसपी पश्चिम को भेजने की बात कही है। उन्होंने कहा, बंसल दंपती व दोनों पुलिसकर्मियों से घटना के संबंध में बयान लिए हैं। रिपोर्ट के आधार पर अधिकारी आगे की कार्रवाई तय करेंगे।
must read : गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर गले पर लगाई बंदूक और चला दी गोली, चीखती रह गई युवती

मालूम हो, घटना दिनांक को विधायक संजय शुक्ला के भाई गोलू शुक्ला की बस ने दफ्तर से घर जा रहे बंसल दंपती को टक्कर मार गिरा दिया था। बस पर कार्रवाई को लेकर दंपती पोलोग्राउंड चेकिंग पाइट पर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उनकी न सुनते हुए बस को वहां से जाने दिया। आरोप है कि जब दंपती इसकी शिकायत थाने करने जाने लगे तो पुलिसकर्मी ने उनसे अभद्रता कर मारपीट की। मामले में अगले दिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर पुलिस अधिकारियों ने दंपती को दोषी मानते हुए एएसआई की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया था।

Home / Indore / दंपती से मारपीट मामला : 8 दिन बाद पुलिसकर्मियों को थाने से हटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो