scriptट्यूशन का बोलकर निकली नाबालिग, नहीं लौटी घर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Minor came out after speaking of tuition, not returning home, | Patrika News
इंदौर

ट्यूशन का बोलकर निकली नाबालिग, नहीं लौटी घर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई घटना, पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का केस

इंदौरOct 13, 2019 / 01:44 pm

रीना शर्मा

ट्यूशन का बोलकर निकली नाबालिग, नहीं लौटी घर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ट्यूशन का बोलकर निकली नाबालिग, नहीं लौटी घर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इंदौर. शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कल पांच नाबालिग लड़कियां अपने घर से भाग गई। लड़कियों के परिजनों ने थाने पहुंचकर अपहरण का मामला दर्ज कराया। परिजनों ने कुछ संदिग्धों के नाम भी पुलिस को बताए हैं, जिन पर उन्हें शक था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बाणगंगा थाना क्षेत्र के भगतसिंह नगर में रहने वाले सरदार पिता विशाल महरा ने पुलिस को बताया कि बेटी घर से ट्यूशन का बोलकर निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी। ट्यूशन जाकर पता किया तो वह वहां भी नहीं गई थी। आसपास व रिश्तेदारों के यहां ढूंढ़ा तो नहीं मिली। परिजनों ने पुलिस को शंका जताई है की कोई उसे बहला -फुसलाकर भगा ले गया है। भंवरकुआं थाना क्षेत्र के कर्णावत बिल्डिंग में रहने वाले थावला पिता मगन गवले ने शिकायत दर्ज कराई हेै की उनकी बेटी स्कूल जाने का बोलकर निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई। काफी ढूंढऩे के बाद भी नहीं मिली। कोई उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।
भंवरकुआं थाने में ही एक और अपहरण का मामला दर्ज हुआ। यहां अभिनव नगर में रहने वाले जितेंद्र पिता दिलीप चौहान ने पुलिस को बताया कि बेटी को कोई अज्ञात बदमाश बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के टे्रजर टाउन बिजलपुर में रहने वाली सावित्री बाई ने पुलिस को शिकायत की। कहना था कि मेरी नाबालिग बेटी को संदेही राहुल बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। राजेद्र नगर थाने में ही एक और प्रकरण दर्ज हुआ है। फरियादी राजू पिता हरिसिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी नाबालिग बेटी को संदेही राजू उर्फ राजकुमार भगा ले गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Home / Indore / ट्यूशन का बोलकर निकली नाबालिग, नहीं लौटी घर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो