राहगीर से मोबाइल लूटने वाला बाइक सवार बदमाश चेकिंग में धराया

राहगीर से मोबाइल लूटने वाला बाइक सवार बदमाश चेकिंग में धराया
crime

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 19 2019 03:02:03 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

संयोगितागंज पुलिस की कार्रवाई, दो साथी के साथ मिलकर चार लूट करना कबूली, ३.५ लाख के १६ मोबाइल जब्त

राहगीर से मोबाइल लूटकर भागने वाली बाइक सवार गैंग के मुख्य सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी लूट की वारदात के फिराक में घुमने लगा। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग में उसे पकड़ा। पूछताछ में उसने दो साथियों के साथ मिलकर शहर के विभिन्न क्षेत्र में कई लूट करना कबूली। उसकी निशानदेही से टीम ने लाखों कीमत के १६ मोबाइल जब्त किए है।

एसएसपी रूचि वर्धन मिश्र ने बताया की आरोपी अल्फेज उर्फ राजा उर्फ पापी (२०) पिता अकील अहमद निवासी खजराना को राह चलते लोगों से मोबाइल लूटने पर गिरफ्तार किया है। वारदात में अल्फेज के दो साथी आरोपी रिजवान पिता अकीम मोहम्मद व साहील पिता जमालउद्दीन निवासी खजराना की तलाश जारी है। थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई लूट के बाद जिम खाना क्लब के समीप चेकिंग पाईंट लगाया गया। चेकिंग के वक्त आरोपी अल्फेज बाइक से वहां पहुंचा। वह चेकिंग से बचते हुए बाइक भगाते हुए ले गया। इसके बाद थाने के एसआई दीपसिंह के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक महेश चौहान व रिंकु राजपूत ने घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ में उसने दो साथियों के साथ मिलकर एमवाय हॉस्पिटल के सामने, एम जी एम मेडिकल कॉलेज के सामने, मालवीय पेट्रोल पंप, रोबोट चौराहा बर्फानी धाम के पास व अन्य कई जगहों पर मोबाइल लूटना कबूला है। कार्रवाई में उसकी लाल रंग की बाइक जब्त की है।

रेसीडेंसी क्षेत्र की गलियों से भागते लूटेरे

वारदात के बाद रेसीडेंसी क्षेत्र की सुलसान गलियों से बाइक दौड़ाते हुए शहर के बाहरी हिस्से में चंद मिनटों में पहुंच जाता। वहां से सभी अपने घर चले जाते। अल्फेज की निशानदेही से टीम ने उसके घर से ३.५ लाख कीमत के १६ मोबाइल जब्त किए है। उसने साथियों के साथ मिलकर चार से अधिक लूट करना कबूला है। वारदात के पूर्व सभी रैकी करते फिर मौका पाकर राहगीर से मोबाइल लूट कर भाग जाते। लूट के मोबाइल को सभी एक साथी की मदद से बेच कर मौज मस्ती व गांज व अन्य नशे करते है। अल्फेज का अपराधिक रिकार्ड मिला है। वह पूर्व में देवास के सिविल लाईन क्षेत्र में लूट के मामले में पकड़ा चुका है। जेल में बंद होने के बाद वह जमानत पर बाहर आया है। वहीं रिजवान के खिलाफ पंढरीनाथ थाने में मारपीट व धमकी देने के मामले में व साहिल के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज मिला है। आरोपी से संयोगितागंज, विजय नगर, खजराना क्षेत्र में हुई लूट मामले में मोबाइल जब्त हुए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned