scriptफिल्मों का ऑफर देकर युवती को ले गए फॉर्म हाउस और बना डाली अश्लील फिल्म | Model got Offer of Web series and Film But Made adult film | Patrika News

फिल्मों का ऑफर देकर युवती को ले गए फॉर्म हाउस और बना डाली अश्लील फिल्म

locationइंदौरPublished: Jul 30, 2020 08:15:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

फिल्मी दुनिया की चमक धमक हर किसी को आकर्षित करती है और कई लोग फिल्मी दुनिया में जाना चाहते हैं बस उनके इन्हीं सपनों को कुछ जालसाज अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं और उन्हें झांसे में लेकर गलत काम करा लेते हैं।

photo_2020-07-30_20-07-22.jpg

इंदौर. इंदौर पुलिस ने दो ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर एक मॉडल युवती को अपना शिकार बनाया था। धोखेबाज युवकों ने युवती को फिल्मों की हिरोइन बनाने का सपना दिखाया और उसकी अश्लील फिल्म बना ली। अश्लील फिल्म बनाने के बाद आरोपियों ने मॉडल की अश्लील फिल्म को पोर्नोग्राफी साइट को बेच दिया था।

22 साल की युवती बनी जालसाजों का शिकार
पुलिस के मुताबिक 25 जुलाई को 22 साल की एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वेब सीरीज और फिल्मों में काम दिलाने का प्रलोभन देकर उसकी अश्लील फिल्म बना ली गई है। युवती ने अपनी शिकायत में अंकित चावला और मिलिन्द्र डावर नाम के दो युवकों पर झांसा देकर अश्लील फिल्म बनाने के आरोप लगाए थे। युवती ने अपनी शिकायत बताया कि वो मॉडलिंग करती है आरोपी मिलेन्द्र डावर ने उसे वेब सीरीज और बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम दिलाने का प्रलोभन दिया और एक डायरेक्टर से मिलाया। इसके बाद आरोपी उसे एरोड्रम थाना अंतर्गत एक फॉर्म हाउस पर ले गए। फॉर्म हाउस पर मॉडल युवती से ये कहकर एडल्ट मूवी शूट कराई कि इस मूवी को प्रोमो के तौर पर मुंबई में डायरेक्टर्स को भेजेंगे और इसी के आधार पर आगे वेब सीरीज और फिल्मों में काम मिलेगा। मॉडल युवती आरोपियों की बातों में आ गई और अश्लील फिल्म शूट कराई लेकिन बाद में आरोपियों ने पोर्नोग्राफी साइट को उसकी अश्लील मूवी बेच दी।

 

aaropi_3.jpg

3-4 युवतियों को बना चुके हैं शिकार, पूछताछ जारी
मॉडल युवती की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और आरोपी मिलेन्द्र डावर और अंकित चावला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने तीन से चार लड़कियों को इसी तरह से शिकार बनाने की बात कबूली है। उम्मीद है कि पूछताछ में आरोपियों से और भी खुलासे हो सकते हैं। पुलिस को शक है कि आरोपियों के तार किसी बड़े गिरोह से भी जुड़े हो सकते हैं।

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vb0l9?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो