scriptमोरटक्का पुल नहीं खुला, घाट सेक्शन में जाम | Mortakka Bridge: Narmada OverFlow Khandwa: Indore Khandwa Bus Jam | Patrika News
इंदौर

मोरटक्का पुल नहीं खुला, घाट सेक्शन में जाम

सनावद-खण्डवा जाने वाले यात्री हुए परेशान
मैजिक व छोटे वाहनों से इस पार से उस पार जा रहे यात्री

इंदौरSep 11, 2019 / 11:44 am

Pawan Rathore

mortakka bridge

narmada overflow ,narmada overflow ,narmada overflow

Indore News.

बारिश के चलते यातायात प्रभावित हो रहा है। इंदौर-खंडवा मार्ग को यात्री बसों व भारी वाहनों के लिहाज से रविवार से पूरी तरह से बंद कर दिया गया। सोमवार दोपहर तक बसों को बड़वाह के पास एक्वाडक्ट से सनावद की ओर रवाना किया जा रहा था, लेकिन दोपहर २ बजे इसे भी यात्री बसों के लिए बंद कर दिया गया। इसके बाद से इंदौर से खंडवा, बुरहानपुर, सनावद के लिए रवाना हुई बसें बड़वाह तक जा रही हैं और वहां से यात्रियों को मैजिक वाहनों से मोरटक्का (Mortakka) पहुंचाया जा रहा है। जहां आगे के लिए बसें उपलब्ध हैं। इधर भारी वाहनों को तेजाजी नगर चौराहे से एबी रोड की ओर डायवर्ट किया जा रहा है।
सरवटे बस स्टैंड (Servate Bus Stand) प्रबंधक दिनेश पटेल ने बताया कि रविवार से सोमवार के बीच खंडवा की ओर जाने वाली करीब ४० बसें निरस्त कर दी गई थीं। मंगलवार सुबह से खंडवा-बुरहानपुर के लिए रवाना हुई बसों को एबी रोड होते हुए खरगोन के रास्ते खंडवा और बुरहानपुर के लिए रवाना किया गया। हालांकि इस रूट में दो से तीन घंटे का अतिरिक्त समय लग रहा है।
छोटे वाहनों को अनुमति
बड़वाह से सुधीर सिंह सेंगर ने बताया कि सोमवार दोपहर २ बजे नर्मदा विकास प्राधिकरण ने एक्वाडक्ट से यात्री बसों का संचालन बंद करवा दिया था। तब से इंदौर से आने वाली बसों को बड़वाह में ही रोका जा रहा है। यहां से यात्री मैजिक व अन्य वाहनों से मोरटक्का (Mortakka) जा रहे हैं। यहां पर सनावद, खंडवा, बुरहानपुर आदि शहरों के लिए बसें उपलब्ध हैं। यातायात गड़बड़ाने से घाट सेक्शन में लंबा जाम लग रहा है। मंगलवार शाम को सनावद और इंदौर की ओर सैकड़ों वाहनों का लंबा जाम लग गया। कई यात्री बसें इस जाम में फंस गईं।

Home / Indore / मोरटक्का पुल नहीं खुला, घाट सेक्शन में जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो