scriptघर पर इंतजार कर रही मां लगा रही थी बार-बार फोन, जल्दबाजी में पलटी बेटे की कार, मौत | Mother calling repeatedly son car overturned in haste died | Patrika News

घर पर इंतजार कर रही मां लगा रही थी बार-बार फोन, जल्दबाजी में पलटी बेटे की कार, मौत

locationइंदौरPublished: May 15, 2022 08:28:32 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

करीब सात फीट नीचे खेत में उतरकर पलटी कार…मां का रो-रोकर बुरा हाल…

indore_accident.jpg

इंदौर. इंदौर में एक सड़क हादसे में एक व्यापारी के बेटे की मौत हो गई। घटना शनिवार रात की है जब खुड़ैल रोड पर क्रिसेंट पार्क के पास एक कार अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गई। कार में व्यापारी का बेटा चला रहा था जिसे घायल हालत में एंबुलेंस की मदद से राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बताया जा रहा है कि बेटे के लेट होने पर मां उसे बार-बार कॉल कर रही थी और शायद इसी जल्दबाजी उसका एक्सीडेंट हो गया।

 

इंतजार करती रही मां, बेटे की हो गई मौत
जानकारी के मुताबिक द्वारकापुरी में रहने वाला 24 साल का वीरान चंदानी बीती रात अपने दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने के लिए क्रिसेट वाटर पार्क गया था। वहां से लौटते वक्त कुछ ही दूरी पर खुड़ैल रोड पर उसकी कार अनियंत्रित होकर सड़क में जाकर पलट गई जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात ज्यादा होने के कारण मां उसे बार-बार कॉल कर रही थी और उसके दोस्तों ने भी पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि मां का फोन आने के बाद वो कार से अकेला ही घर के लिए निकल गया था। हादसे के बाद जब राहगीरों ने खेत में कार पलटी देखी तो एंबुलेंस को सूचना दी जिसके बाद वीरान को अस्पताल ले जाया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

 

यह भी पढ़ें

इलाज करते-करते डॉक्टर ने महिला को जाल में फंसाया, आबरू तो लूटी ही 15 लाख का हार भी उड़ाया



मां का रो-रोकर बुरा हाल
बेटे के इंतजार में उसे बार-बार कॉल कर रही मां को जब बेटे की मौत की खबर लगी तो वो अपनी सुधबुध खो बैठी। उसका रो-रोकर बुरा हाल है। युवक वीरान के पिता अशोक चंदानी व्यापारी हैं और उनका द्वारकापुरी में ही कन्फेशनरी का काम है। वीरान के परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई भी है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में अनियंत्रित होकर कार का पलटना ही घटना का कारण सामने आया है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो