scriptElection news : बावरिया आए समझाने तो गोलू बोले- ऐसे गंदे आदमी को टिकट दिया कि नाम भी नहीं लूंगा | mp election bawariya comes to golu's house indore | Patrika News
इंदौर

Election news : बावरिया आए समझाने तो गोलू बोले- ऐसे गंदे आदमी को टिकट दिया कि नाम भी नहीं लूंगा

नाम वापसी के एक दिन पहले कांग्रेस बागियों को समझाने में सफल रही।

इंदौरNov 14, 2018 / 01:07 pm

हुसैन अली

golu

Election news : अग्निहोत्री को समझाने बावरिया हेलीकॉप्टर से आए, गोलू बोले- ऐसे गंदे आदमी को टिकट दिया जिसका नाम भी नहीं लूंगा

इंदौर. नाम वापसी के एक दिन पहले कांग्रेस बागियों को समझाने में सफल रही। प्रीति अग्निहोत्री, मोतीसिंह पटेल ने मंगलवार को नाम वापस लेने की घोषणा की। वहीं कमलेश खंडेलवाल ने समर्थकों की बैठक बुलाई और मन टटोलने के बाद वाहन रैली निकाली।
बावरिया मंगलवार अलसुबह हेलीकॉप्टर से इंदौर पहुंचे। वह शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के साथ प्रीति गोलू अग्निहोत्री के पेट्रोल पंप पर पहुंचे। प्रीति समर्थकों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री ने समर्थकों को डांटा भी। बावरिया ने गोलू को शहर अध्यक्ष पद देने की भी बात कही, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया। गोलू ने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से बात करने का कहा तो उनसे भी बात कराई। शाम को प्रीति अग्निहोत्री ने बैठक बुलाई। इसमें समर्थकों से बात करने के बाद नाम वापस लेने की घोषणा की। गोलू ने समर्थकों के बीच उन्होंने नाम वापस लेने की बात कहते हुए कहा, पार्टी ने ऐसे गंदे आदमी को टिकट दिया है जिसका नाम भी नहीं लेना चाहता। दूसरी ओर देपालपुर से बागी उम्मीदवार मोतीसिंह पटेल को खुद कमलनाथ ने भोपाल बुलाया। नाथ ने पटेल को आश्वासन दिया, प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही उनका सम्मान रखेंगे। उन्होंने नाम वापसी की घोषणा की।
वहीं इंदौर-1 से ही कांग्रेस के दूसरे बागी कमलेश खंडेलवाल ने भी समर्थकों की बैठक बुलाई, जो रात 8.30 बजे तक चली। उसके बाद खंडेलवाल समर्थकों के साथ जनता की राय लेने पैदल मार्च करते हुए मल्हारगंज से अंतिम चौराहा, बड़ा गणपति होते हुए मल्हारगंज तक निकले। इसके बाद एरोड्रम क्षेत्र में वाहन रैली के साथ पहुंचकर जनता से राय लेते रहे। खंडेलवाल ने बुधवार को फैसला लेने की बात कही है।

Home / Indore / Election news : बावरिया आए समझाने तो गोलू बोले- ऐसे गंदे आदमी को टिकट दिया कि नाम भी नहीं लूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो