scriptElection 2018 : भाजपा में टिकट का संघर्ष, लोकसभा स्पीकर को मनाने इंदौर आए केंद्रीय मंत्री तोमर | mp election news central minister narendra tomer arrives indore | Patrika News
इंदौर

Election 2018 : भाजपा में टिकट का संघर्ष, लोकसभा स्पीकर को मनाने इंदौर आए केंद्रीय मंत्री तोमर

मध्यप्रदेश में चल रही चुनावी सरगर्मियों के बीच सोमवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और विनय सहस्त्रबुद्धे इंदौर पहुंचे।

इंदौरNov 05, 2018 / 04:11 pm

हुसैन अली

tomar

Election 2018 : भाजपा में टिकट का संघर्ष, लोकसभा स्पीकर को मनाने इंदौर आए केंद्रीय मंत्री तोमर

इंदौर. मध्यप्रदेश में चल रही चुनावी सरगर्मियों के बीच सोमवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और विनय सहस्त्रबुद्धे इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने टिकट वितरण को लेकर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से चर्चा की। भाजपा ने फिल्हाल इंदौर से किसी भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। सुमित्रा महाजन पूरी प्रणाली से नाराज नजर आ रही है। यही कारण है की नरेंद्र सिंह तोमर और विनय सहस्त्रबुद्धे को उनके निवास पर उन्हें मनाने आना पड़ा। लगभग 45 मिनट की चर्चा के बाद नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि टिकटों को लेकर जो चर्चा की जानी थी वह पूरी हो चुकी है। जल्द ही सभी के नाम घोषित किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि ताई हमारी आदरणीय है और टिकट को लेकर किसी प्रकार की चर्चा उनसे नहीं हो पाई थी क्योंकि वह विदेश यात्रा पर थी। अब उनके लौटने के बाद उनसे चर्चा की गई है। राम मंदिर के मुद्दे पर जब उनसे प्रश्न किया तो उन्होंने कहा कि इस बार अयोध्या में दीपावली ऐतिहासिक मनाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो