scriptMP Election 2018 : इन तारीखों में इंदौर में हो सकती है पीएम नरेंद्र मोदी की सभा | mp election : pm modi will come indore on these dates in november | Patrika News
इंदौर

MP Election 2018 : इन तारीखों में इंदौर में हो सकती है पीएम नरेंद्र मोदी की सभा

चुनाव के दौरान भाजपा द्वारा स्टार प्रचारकों को इंदौर बुलाया जा रहा है।

इंदौरNov 05, 2018 / 03:04 pm

हुसैन अली

modi

MP Election 2018 : इन तारीखों में इंदौर में हो सकती है पीएम नरेंद्र मोदी की सभा

इंदौर. चुनाव के दौरान भाजपा द्वारा स्टार प्रचारकों को इंदौर बुलाया जा रहा है। इसमें सबसे पहला नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। प्रधानमंत्री इंदौर में एक जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। सूत्र बताते हैं, पीएम मोदी की सभा २० से २५ नवंबर के बीच संभावित है। फिलहाल नगर भाजपा ने इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन पार्टी ने अंदरखाने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी सूत्र बताते हैं, १० नवंबर के बाद से भाजपा का चुनाव प्रचार जोर पकड़ेगा। स्टार प्रचारकों का आना शुरू होते ही पार्टी प्रचार को लेकर अपनी रणनीति बदल देगी। हर सीट को लेकर स्टार प्रचारकों का दौरा व सभाओं का सिलसिला शुरू होगा।
प्रेमचंंद गुड्डू समर्थकों ने भी ली भाजपा की सदस्यता

प्रेमचंद गुड्डू के समर्थकों ने भी रविवार को भाजपा की सदस्यता ले ली। उनके समर्थक मुस्लिम नायता पटेल समाज के अध्यक्ष यूनुस पटेल ने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। शहर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, विधायक राजेश सोनकर व अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में हुए आयोजन में यूनुस पटेल व खजराना से जुड़े अन्य कांग्रेस नेताओं ने भाजपा ज्वाइन किया।

Home / Indore / MP Election 2018 : इन तारीखों में इंदौर में हो सकती है पीएम नरेंद्र मोदी की सभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो