scriptMp local body elecation: इंदौर में तोडफ़ोड़, भाजपा नेता ने वायरल कर दी ईवीएम की फोटो | Mp local body elecation: sabotage in Indore, BJP leader made photo of | Patrika News
इंदौर

Mp local body elecation: इंदौर में तोडफ़ोड़, भाजपा नेता ने वायरल कर दी ईवीएम की फोटो

धीमी शुरुआत के बाद दोपहर तक मतदान का प्रतिशत बढऩे की उम्मीद

इंदौरJul 06, 2022 / 10:26 am

sachin trivedi

patrika

patrika

इंदौर. बारिश की आशंकाओं के बीच धूप खिलने पर इंदौर नगर निगम के मेयर सहित पार्षद प्रत्याशियों ने राहत की सांस ली है। शहर के ज्यादातर वार्डो के मतदान केन्द्रों पर बुधवार 10 बजे तक औसत 15 से 18 प्रतिशत ही मतदान दर्ज किया गया है, हालांकि पोलिंग बूथ एजेंट और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की माने तो शहर मे हमेशा धीमी गति से मतदान शुरू होता है, लेकिन फिर धीरे-धीरे प्रतिशत में बढ़ोतरी होती है। नगर निगम चुनाव में भी दोपहर के बाद मतदान के प्रतिशत में अपेक्षाकृत सुधार की उम्मीद है। उधर, इंदौर शहर के वार्ड क्रमांक 20 की प्रत्याशी के कार्यालय पर तोडफ़ोड़ का मामला सामने आया है, हालांकि घटनाक्रम मतदान से एक दिन पूर्व का होना बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ईवीएम की कुछ फोटो वायरल हो रही

इंदौर शहर में धीमे मतदान के बीच सोशल मीडिया पर ईवीएम की कुछ फोटो वायरल हो रही है। सूचना अनुसार, एक भाजपा नेता के फेसबुक अकाउंट पर ये फोटो चल रहे हैं, हालांकि भाजपा या संबंधित की ओर से फिलहाल कोई अधिकृत बयान सामने नहीं आया है। उधर, शहर में ईवीएम की खराबी का दौर 10 बजे तक चलता रहा। वार्ड क्रमांक 39 में भी अचानक ईवीएम बंद होने की सूचना है, यहां वार्ड पार्षद के प्रत्याशी ने खुद निर्वाचन कार्यालय को इसकी जानकारी दी और ईवीएम खराबी की शिकायत भी की है। वहीं, जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर मनीष सिंह ने ट्वीट के जरिए नगर निगम चुनाव उत्साह से जारी होने का दावा किया है, सभी जगह शांति से मतदान हो रहा है।

patrika
IMAGE CREDIT: patrika

कई वार्डों में मतदान प्रतिशत 25 के पार
शहर के कई वार्डो में सुबह 9.30 बजे तक मतदान का प्रतिशत औसत 25 फीसदी के आसपास पहुंच गया है। शुरुआती 2 घंटे के मतदान में करीब 36 वार्ड आगे चल रहे हैँ तो कुछ वार्डो में धीमी गति के कारण मतदान का प्रतिशत 16 से 18 फीसदी के बीच बताया जा रहा है। दोपहर 12 बजे तक मतदान प्रतिशत में बढ़ोत्तरी की संभावना जता रहे हैं। वहीं, वार्ड प्रत्याशियों के साथ ही भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता और अन्य पदाधिकारी भी अपने अपने परिवार के साथ वार्डो के मतदान केन्द्रों पर पहुंंचकर मतदान कर रहे हैं।

Home / Indore / Mp local body elecation: इंदौर में तोडफ़ोड़, भाजपा नेता ने वायरल कर दी ईवीएम की फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो