script5 नहीं 10 फरवरी को होगा पीएससी प्री एग्जाम, ऑनलाइन ही भर सकेंगे फॉर्म | mppsc pre exam 2017, mppsc issued exam calender for year 2017 | Patrika News
इंदौर

5 नहीं 10 फरवरी को होगा पीएससी प्री एग्जाम, ऑनलाइन ही भर सकेंगे फॉर्म

मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग ने वर्ष 2017 के लिए अपना वार्षिक कैलेंडर जारी किया था इसमें बदलाव करते हुए परीक्षा की तारीख बदल दी है।

इंदौरDec 06, 2016 / 06:05 pm

Narendra Hazare

psc

psc


इंदौर। मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग ने वर्ष 2017 के लिए अपना वार्षिक कैलेंडर जारी किया था इसमें बदलाव करते हुए परीक्षा की तारीख बदल दी है। जो एमपीपीएससी की राज्य सिविल सेवा की प्रारंभिक परीक्षा 5 फरवरी को की जानी थी वह अब 10 फरवरी को आयोजित की जाएगी।

फॉर्म के निर्देशों में परीक्षार्थियों के लिए फॉर्म भरते समय बेहद सावधानी बरतने को कहा गया है क्योंकि इस परीक्षा के निर्देशों में स्पष्ट है कि किसी भी तरह की गलती होने पर मुख्य परीक्षा या इंटरव्यू के टाइम पर बदलाव नहीं किया जाएगा। परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन 9-12-2016 से 8-01-2017 तक किए जा सकेंगे। परीक्षा के शुल्क के लिए इस बार कैशलेस और कैश अलग-अलग व्यवस्थाएं रखी गई हैं। लेकिन इस बार परीक्षा शुल्क किसी तरह के बैंक ड्राफ्ट या चेक से नहीं होंगे।

एग्जाम देने वाले परीक्षार्थियों को ऑनलाइन ही आवेदन करना होगा। निर्देशों के अनुसार किसी भी तरह का मैन्युअल फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। फॉर्म में भरी जाने वाली आयु की गणना 1 जनवरी 2017 से की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो