scriptनगर निगम ने की सिंधी कॉलोनी में सब्जी मंडी सील | Municipal corporation sealed vegetable market in Sindhi colony | Patrika News
इंदौर

नगर निगम ने की सिंधी कॉलोनी में सब्जी मंडी सील

बिना परमीशन ओटलों पर दुकान लगाने पर की कार्रवाई, अमले को देख सब्जी लेकर भागे दुकानदार

इंदौरJun 10, 2020 / 10:57 am

Uttam Rathore

नगर निगम ने की सिंधी कॉलोनी में सब्जी मंडी सील

नगर निगम ने की सिंधी कॉलोनी में सब्जी मंडी सील

इंदौर. नगर निगम ने सिंधी कॉलोनी में सब्जी मंडी सील करने की कार्रवाई की है। परमिशन नहीं होने के बावजूद ओटलों पर दुकान लगाने और खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ जमा होने पर यह कार्रवाई की गई। अमले को देख दुकानदार अपनी सब्जी लेकर भाग गए।
अनलॉक-1 में कंटेनमेंट एरिया को छोड़कर शहर के अन्य क्षेत्रों में फल-सब्जी हाथठेले पर रखकर घूमकर बेचने की मंजूरी दी गई है। अभी सब्जी मंडियों को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। बावजूद इसके कल सिंधी कॉलोनी में सब्जी मंडी खोल दी गई और तकरीबन 15 ओटलों पर सब्जी की दुकानें लग गईं। इन पर खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ अलग जमा हो गई। इसकी सूचना जब पुलिस को लगी तो उसने कार्रवाई के लिए निगम के संबंधित जोन 12 हरसिद्धी के जोनल अफसर जीडी सुतार को सब्जी मंडी खुलने की सूचना दी।
इस पर जोनल अफसर सुतार निगम अमला लेकर सिंधी कॉलोनी सब्जी मंडी में कार्रवाई के लिए पहुंचे। जैसे ही अमला पहुंचा, यह देख मंडी में ओटले पर दुकानें लगाकर बैठे दुकानदार अपनी सब्जी लेकर भाग खड़े हुए। इसके बाद जोनल अफसर सुतार ने क्षेत्र के एक टेंटवाले को मौके पर बुलवाया और मंडी में आने-जाने के दोनों तरफ रास्ते पर पतरे लगाकर सील कर दिया। इसके साथ ही मंडी के दुकानदारों को हिदायत दी कि अगर पतरे हटाकर फिर से दुकान लगाई, तो सीधे पुलिस में एफआईआर करवाकर अंदर करवा दूंगा।
इधर, जोनल अफसर सुतार ने कहा कि अनलॉक-1 में फल-सब्जी बेचने वाले लोगों को गली-गली और कॉलोनियों में घूमकर हाथठेले पर सब्जी बेचने की अनुमति है। न की मंडी में दुकान लगाकर। सिंधी कॉलोनी सब्जी मंडी में ओटलों पर दुकान लगने की सूचना पर कार्रवाई करते हुए मंडी को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही मास्क न लगाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर स्पॉट फाइन भी किया गया है।

Home / Indore / नगर निगम ने की सिंधी कॉलोनी में सब्जी मंडी सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो