घर से बुलाकर ले गए और चाकू से एक दर्जन से ज्यादा वार कर हत्या

घर से बुलाकर ले गए और चाकू से एक दर्जन से ज्यादा वार कर हत्या

Pramod Mishra | Publish: Jan, 14 2019 10:19:06 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

युवक की हत्या में तीन आरोपी हिरासत में

इंदौर. गौरीनगर में भोजन कर रहे युवक को फोन कर साथियों ने बुलाया। युवक मां को 5 मिनट में आने का बोलकर निकला लेकिन लौट नहीं पाया। वह क्लर्क कॉलोनी में घायल अवस्था में मिला, अस्पताल ले जाने पर कुछ देर बाद मौत हो गई। चाकू से करीब 14-15 वार कर उसे मौत के घाट उतारा गया था।
रात करीब 12 बजे एम्बुलेंस के जरिए घायल सागर (30) पिता तिलक निवासी गौरीनगर घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पहले हमले का केस दर्ज हुआ था जो बाद में हत्या का बदल गया। क्लर्क कॉलोनी में घायल के मिलने पर परदेशीपुरा थाने में मामला पहुंचा था लेकिन बाद में विजयनगर में हमले की बात सामने आने पर केस वहां ट्रांसफर किया गया। सूचना मिलने पर परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए थे। परिजनों ने हत्या के पीछे मोनू बच्चा व आयुष निवासी मालवीय नगर और लक्की निवासी लवकुश आवास विहार पर शंका जाहिर की। विजयनगर टीआई रत्नेश मिश्रा की टीम ने छानबीन करते हुए तीनों संदेहियों को हिरासत में ले लिया। आरोपी व मृतक दोस्त रहे है और साथ में घूमते थे। मृतक इस समय सांवेर रोड की फैक्टरी में मजदूरी करता था। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से उसका अपने दोस्तों से विवाद चल रहा था जिस पर आरोपियों ने उसके घर जाकर मां से कहा था कि बेटी पर हमला कर उसमें छेद कर देंगे। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी व मृतक साथ में नशा करने के आदी रहे है। कई बार इनके बीच विवाद हुए। आरोपियों ने पहले भी युवक को बुलाया था लेकिन वह नहीं आया। बाद में फोन कर बुलाया और साथ में नशा किया। यह भी कहा जा रहा है कि एक आरोपी की जैकेट आरोपी ने पहन ली थी इस पर ज्यादा विवाद होने पर अचानक हमला कर दिया और फिर घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए थे। मोनू पर 4-5 आपराधिक मामले दर्ज होने की बात सामने आ रही है। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned