एमवाय अस्पताल में जलजला, मरीज-डॉक्टर हैरान-परेशान, देखें वीडियो

एमवाय अस्पताल में जलजला, मरीज-डॉक्टर हैरान-परेशान, देखें वीडियो
एमवाय अस्पताल में जलजला, मरीज-डॉक्टर हैरान-परेशान, देखें वीडियो

Reena Sharma | Updated: 13 Sep 2019, 01:43:56 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

-बड़ा अस्पताल पानी-पानी

-कैजुअल्टी के साथ ही परिसर और बेसमेंट में भी भर गाया पानी

इंदौर. एमवाय अस्पताल का कैजुअल्टी जहां गंभीर मरीजों को लाया जाता है, वह इन दिनों बारिश के चलते बदहाल स्थिति में है। करोड़ों रुपए की लागत से तैयार हुए कैजुअल्टी व आसपास के परिसर में पानी भर गया है, जिसके चलते यहां आने वाले गंभीर मरीज, उनके परिजन के साथ ही डॉक्टर व स्टॉफ भी परेशान हैं।

एमवाय अस्पताल में जलजला, मरीज-डॉक्टर हैरान-परेशान, देखें वीडियो

गौरतलब है कि एमवाय का कायाकल्प हुए अभी दो साल ही हुए हैं, करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे। बावजूद इसके बारिश में अस्पताल में पानी भर जाता है। यहां की कैजुअल्टी में लगी पीओपी कई जगह से गिर चुकी है। कुछ दिन पहले यहां जूनियर डॉक्टरों पर यह गिरी थी, जिससे वह घायल भी हो गए थे। एमवाय में काम करने वाले डॉक्टर व अन्य स्टाफ भी प्रबंधन के सामने परेशानी रख चुके हैं, लेकिन इसका निकाल नहीं हो रहा। एक सप्ताह से जारी बारिश से कैजुअल्टी में परेशानी लगातार बढती जा रही है।

वॉटर प्रूफिंग पर लाखों खर्च होने के बावजूद पानी आने से हुए काम पर सवाल खड़े हो रहे हैं। उधर साफ-सफाई का काम संभाल रही कंपनी के कर्मचारी भी ऐसी स्थिति में सफाई नहीं कर पा रहे हैं, कारण है कि लगातार पानी आ रहा है। कल भी पूरे दिन कैजुअल्टी व परिसर में कई लोग दुर्घटना का शिकार होते-होते बचे। बेसमेंट में भी पानी भर गया। वह स्विमिंग पूल बन गया। कैदी वार्ड व आसपास भी पानी भरा है। रिकॉर्ड रूम में भी पानी भरा गया। कैदियों को शिफ्ट करने के लिए नहीं उठाए कदम। मेंटल हॉस्पिटल में भी हालत खराब।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned