scriptलोकसभा स्पीकर ने कहा…नेताओं समझ जाओ, जो राष्ट्र का सम्मान करेगा जनता उसका साथ देगी | Nation First...think all neta's-loksabha speaker | Patrika News
इंदौर

लोकसभा स्पीकर ने कहा…नेताओं समझ जाओ, जो राष्ट्र का सम्मान करेगा जनता उसका साथ देगी

मप्र के मंत्री पटवारी पर जीतू का निशाना, कपड़ों पर स्टार्च लगाने से स्टार नहीं बनते

इंदौरMay 23, 2019 / 08:05 pm

विकास मिश्रा

sumitra mahajan

sumitra mahajan

इंदौर सहित पूरे देश में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं। मैं इंदौर की जनता को भी धन्यवाद और आभार करती हूं। परिणामों ने साबित कर दिया है कि राष्ट्र प्रेम ही देश में सर्वोपरि है। परिणामों को देखकर नेताओं को समझ जाना चाहिए कि जो राष्ट्र क सम्मान करेगा जनता उसका साथ देगी। भारतीय जनसंघ की स्थापना से लेकर आजतक हमारे वरिष्ठ नेताओं ने राष्ट और राष्ट्रवाद की जो परिकल्पना की थी वह आज सार्थक होती दिखाई दी है। देश की जनता से सोच समझकर वोट दिया और प्रजातंत्र को मजबूत किया है। यह चुनाव राष्ट्र के विकास के मुद्दे पर लड़ा गया और परिणाम आपके सामने हैं। ऐस परिणाम जिसमें पहली बार लडऩे वाले भी लाखों वोट से जीत रहे तो विपक्ष को ईवीएम में गड़बड़ी जैसे आरोप नहीं लगाना चाहिए। पिछले दिनों विधासनभा चुनाव में जब तीन राज्यों में जीते थे तब सवाल क्यों नहीं उठाए गए। मेरा सोचना है अब यह सारे प्रश्न गौण हो गए हैं। अब विपक्ष को हार स्वीकार करना चाहिए और राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर संसद में अच्छे विषक्ष की भूमिका निभाना चाहिए।
मप्र के मंत्री पटवारी पर जीतू का निशाना, कपड़ों पर स्टार्च लगाने से स्टार नहीं बनते

मतगणना स्थल पर राऊ के पूर्व विधायक जीतू जिराती ने विधायक व प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, राऊ विधानसभा में बड़ी हार कांग्रेस की हुई है। पटवारी के पैतृक गांव बिजलपुर के साथ अपने निवास के बूथ से हारे हैं। कपड़ों में स्टार्च लगाने से कोई स्टार नहीं हो जाता। इंदौर में सबसे ज्यादा अप्रत्याक्षित परिणाम राऊ का रहा है। मेरा आंकलन १० से १५ हजार मतों से जीत का था, लेकिन जनता ने विधायक, मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस उम्मीदवार को नकारा है।

Home / Indore / लोकसभा स्पीकर ने कहा…नेताओं समझ जाओ, जो राष्ट्र का सम्मान करेगा जनता उसका साथ देगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो