scriptपूल और कॉकटेल पार्टी में बढ़ा शॉर्ट ड्रेसेस का ट्रेंड, स्कर्ट-टॉप ने रिप्लेस किया लहंगा | NewTrendU | Patrika News
इंदौर

पूल और कॉकटेल पार्टी में बढ़ा शॉर्ट ड्रेसेस का ट्रेंड, स्कर्ट-टॉप ने रिप्लेस किया लहंगा

लाइटवेट और सिंपल आउटफिट्स पंसद कर रहीं गर्ल्स

इंदौरMay 31, 2023 / 11:07 pm

रमेश वैद्य

पूल और कॉकटेल पार्टी में बढ़ा शॉर्ट ड्रेसेस का ट्रेंड, स्कर्ट-टॉप ने रिप्लेस किया लहंगा
इंदौर. समय के साथ फैशन बदलना आम बात है। ओकेशन और फंक्शंस के हिसाब से हर कोई डिफरेंट आउटफिट्स पहनना पसंद करता है। गल्र्स सबसे अलग दिखना चाहती है, ऐसे में वह हमेशा अपने लिए युनिक ड्रेसेस की तलाश में रहती है। जब बात किसी पार्टी की आती है तो गल्र्स के लिए सबसे बड़ी टेंशन आउटफिट बन जाता है और वह यूनिक ड्रेस की तलाश में निकल जाती है। इन दिनों शादियों में भी इंडियन ड्रेसेस की जगह वेस्टर्न ड्रेसेस ने ले ली है। गल्र्स इंडियन वियर की जगह लाइट वेस्टर्न ड्रेसेस पहनना पसंद कर रही है, जो कैरी करने में इजी होने के साथ ही स्टाइलिश भी होती है। आम दिनों में भी गल्र्स रेगुलर टॉप्स की जगह क्रॉप टॉप की डिमांड कर रही है।
बॉडीकॉन ड्रेस और इवनिंग गाउन्स
कॉकटेल पार्टिस में तो वेस्टर्न ड्रेसेस ही पहनी जाती है लेकिन अब गल्र्स फैमिली फंक्शंस में भी वेस्टर्न वियर ही प्रीफर कर रही हैं। रिसेप्शन और रिंग सेरेमनी के लिए इवनिंग गाउन्स की काफी डिमांड है। वहीं, कॉकटेल पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बनने के लिए गल्र्स ब्लैक कलर पर फोकस कर रही है। यह कलर सभी को कॉम्पलिमेंट करता है।
स्कर्ट-टॉप का ट्रेंड
स्कर्ट-टॉप आपको कैजुअल और फॉर्मल दोनों लुक देता है। इन दिनों लहंगे की जगह गल्र्स स्कर्ट-टॉप ही पहनना पसंद कर रही है। शादी या अन्य फैमिली फंक्शंस में यह आउटफिट हैवी लुक में मिल जाता है तो वहीं, किसी अन्य ओकेशन के लिए बैकलेस और ट्यूब्स वाले टॉप्स डिमांड किए जाते हैं। ये आपको बहुत ही एलिगेंट और क्लासी लुक देती हैं।
शॉर्ट डे्रसेस
इन दिनों गल्र्स शॉर्ट ड्रेसेस प्रीफर कर रही है। पार्टी के अलावा आम दिनों में भी रेगुलर टॉप्स की जगह क्रॉप टॉप का ट्रेंड चल रहा है। पूल पार्टी, कॉकटेल पार्टी, बैचलर्स पार्टी में गल्र्स शार्ट वन पीस कै री कर रही है। ये ड्रेसेस कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखती है।
एक्सपर्ट कमेंट
इंडियन वियर की जगह अब गल्र्स वेस्टर्न वियर पर जा रही है। इसका कारण अलग-अलग थीम पर होने वाली पार्टिस भी है। थीम के हिसाब से ड्रेस पहनने के लिए और खुलकर एन्जॉय करने के लिए वेस्टर्न आउटफिट्स पहन रही है, जो कम्फर्टेबल रहते है। गल्र्स अब ऐसी ड्रेसेस चाह रही है जो लाइट वेट हो।
-सोना छाबड़ा, फैशन डिजाइनर

Home / Indore / पूल और कॉकटेल पार्टी में बढ़ा शॉर्ट ड्रेसेस का ट्रेंड, स्कर्ट-टॉप ने रिप्लेस किया लहंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो