scriptखूबसूरत एक्ट्रेस बोली- वेब सीरिज के दौर में कोई नहीं दबा सकता आपका टैलेंट | No one can suppress your talent during the web series | Patrika News
इंदौर

खूबसूरत एक्ट्रेस बोली- वेब सीरिज के दौर में कोई नहीं दबा सकता आपका टैलेंट

टीवी एक्ट्रेस शीतल खांडल ने कहा इंटरनेट से मिल रहे कई अवसर

इंदौरJun 03, 2019 / 03:04 pm

हुसैन अली

indore

खूबसूरत एक्ट्रेस बोली- वेब सीरिज के दौर में कोई नहीं दबा सकता आपका टैलेंट

इंदौर. इंटरनेट की तेजी से बढ़ती अप्रोच और एंटरटेनमेंट के कई प्लेटफॉर्म ने यंग एक्टर्स के लिए संभावनाओं के नए?द्वार खोले हैं। यदि आप टैलेंटेड हैं तो आज आपको लोकप्रिय होने से कोई?नहीं रोक सकता।?पत्रिका से विशेष बातचीत में न्यू मीडिया की इन्हीं संभावनाओं पर टीवी एक्ट्रेस शीतल खांडल ने अपने विचार रखे। वे शनिवार को शहीदों की याद में आयोजित संगीत कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई। उन्होंने कहा, मैं प्रोफेशन से कॉरियोग्राफर थी।
यह भी पढ़े: पत्नी से विवाद के बाद दो युवकों ने दी जान

लोग मुंबई काम ढूंढने आते हंै लेकिन मैं काम लेकर आई थी। उस वक्त लोगों से अच्छे लिंक बन गए। मैंने बालिका वधू में ऑडिशन दिया और पहले ही ऑडिशन में सिलेक्ट हो गई। उस वक्त एक्टिंग भी मेरे लिए चैलेंजिंग था। मैं सीरियल में अपने सीनियर्स को काफी ऑब्जर्व करती थी और वहीं से उन्होंने मुझे नेचरल एक्टिंग करना सिखाया। अब एक्टिंग मेरा पहला प्यार है और जब तक जिंदगी है मैं एक्टिंग से जुड़ी रहना चाहती हूं। शीतल ने कहा मैं इंदौर कई बार आती रहती हूं। खाने-पाने की बहुत शौकीन हूं। सराफा की हर चीज मुझे बहुत पसंद है।
यह भी पढ़े: विदेश जाने के बन रहे हैं प्रबल योग, विवेक से करें कार्य, मिलेगीं सफलता

हर सीरियल को चाहिए नया फेस
सीरियल बालिका वधू में गहना का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस शीतल खांडल ने कहा, इंडस्ट्री में हमेशा नए लोगों की डिमांड रहती है। हर सीरियल में एक नया फेस चाहिए। ऐसे में वेब सीरिज और शॉर्ट फिल्म के दौर ने कलाकारों के लिए नए अवसर पैदा किए हैं। इससे कॉम्पिटीशन बढ़ा है तो एक्टर्स को काम भी मिला है। पिछले सालों में इंडस्ट्री में कई बदलाव आए हंै। पहले टीवी का कंटेंट परिवार पर आधारित होता था लेकिन अब यूथ बेस्ड कंटेंट को तवज्जो देते है।

Home / Indore / खूबसूरत एक्ट्रेस बोली- वेब सीरिज के दौर में कोई नहीं दबा सकता आपका टैलेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो