scriptशाकाहारी पत्नी बोलीं- अंडे नहीं खाती हूं तो आपकी प्लेट क्यों उठाऊं, पति के सिर चढ़ा गुस्सा और… | non vegetarian wife refuse to take plate of egg, husband beat her | Patrika News
इंदौर

शाकाहारी पत्नी बोलीं- अंडे नहीं खाती हूं तो आपकी प्लेट क्यों उठाऊं, पति के सिर चढ़ा गुस्सा और…

गला दबाकर किया जान से मारने का प्रयास
महिला ने पुलिस में दर्ज करवाया प्रकरण

इंदौरNov 17, 2019 / 04:52 pm

हुसैन अली

शाकाहारी पत्नी बोलीं- अंडे नहीं खाती हूं तो आपकी प्लेट क्यों उठाऊं, पति के सिर चढ़ा गुस्सा और...

शाकाहारी पत्नी बोलीं- अंडे नहीं खाती हूं तो आपकी प्लेट क्यों उठाऊं, पति के सिर चढ़ा गुस्सा और…

इंदौर. पति घर लाकर अंडे खा रहा था। अंडे खाकर उसने अपनी शाकाहारी पत्नी से प्लेट उठाने का कहा। पत्नी ने जब कहा कि मैं अंडे नहीं खाती हूं तो प्लेट क्यों उठाऊं। यह बात पति को बुरी लग गई। उसने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। बाद में पत्नी पुलिस के पास पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया।
फरियादी रक्षा राठौर निवासी सुदामानगर ने पुलिस को बताया कि मेरे पति लखनसिंह राठौर बाजार से घर पर अंडे लाकर खा रहे थे। अंडे खाने के बाद मुझे प्लेट उठाने को बोला तो मैंने कहा मैं अंडे नहीं खाती हूं और न ही उसके बर्तन उठाती हूं। इसी बात को लेकर मेरे पति ने मुझे गालियां दीं।
must read : पहली बीवी से तलाक, दूसरी ने ठोंक रखा केस, तीसरी के चक्कर में देना पड़ी जान

मैंने गाली-गलौज करने से मना किया तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने जमकर पीटा और मेरा गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। बोले कि अगर मेरे साथ रहना है तो जैसे मैं कहूंगा वैसा ही करना होगा। पुलिस ने महिला रक्षा राठौर की शिकायत पर पति लखन सिंह राठौर पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
पत्थर फेंकने से रोका तो महिला को पीटा

इधर दूसरी ओर द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के ही ऋषि पैलेस कॉलोनी में एक महिला ने दो युवकों को चद्दर पर पत्थर फेंकने से मना किया तो युवकों ने महिला को पीट दिया। महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। महिला मीराबाई ने पुलिस को बताया कि मैं अपने घर पर थी कि मेरी पड़ोसी बहन संगीता के घर पर किसी ने चदर पर पत्थर फेंके। मैं बाहर निकलकर बोली कि पत्थर क्यो फेंक रहे हो बच्चा रो रहा है। इस पर सचिन चोटी एवं अजय पालीवाल बोले कि हमने पत्थर नहीं फेंके और गालियां देना शुरू कर दी। मैंने गालियां देने से मना किया तो मेरे साथ झूमाझटकी कर मारपीट शुरू कर दी। मेरा बेटा शंकर बीच-बचाव करने आया तो दोनों आरोपितों ने बेटे को चाकू मारने की धमकी दी।

Home / Indore / शाकाहारी पत्नी बोलीं- अंडे नहीं खाती हूं तो आपकी प्लेट क्यों उठाऊं, पति के सिर चढ़ा गुस्सा और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो