scriptअफसरों को भाया काम, ट्रैक मैन को दिया इनाम | Officers liked the work, rewarded the track man | Patrika News
इंदौर

अफसरों को भाया काम, ट्रैक मैन को दिया इनाम

हाल ही में रेलवे बोर्ड के स्टाफ मेंबर मनोज पांडे ने इंदौर और महू रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान हैरिटेज ट्रैक पर काम करने वाले गैंगमैन और पाइंट्समैन से मुलाकात की।

इंदौरSep 21, 2019 / 11:17 am

Sanjay Rajak

अफसरों को भाया काम, ट्रैक मैन को दिया इनाम

अफसरों को भाया काम, ट्रैक मैन को दिया इनाम

इंदौर. न्यूज टुडे. हाल ही में रेलवे बोर्ड के स्टाफ मेंबर मनोज पांडे ने इंदौर और महू रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान हैरिटेज ट्रैक पर काम करने वाले गैंगमैन और पाइंट्समैन से मुलाकात की। उनके काम से प्रभावित होकर अफसर ने उन्हें प्रोत्साहन राशि भी दी। इसके अलावा महू और इंदौर कोचिंग डिपो, ओपन लाइन आदि जगह भी निरीक्षण किया।
जानकारी के अनुसार १७ सितंबर को स्टाफ मेंबर मनोज पांडे इंदौर-महू रेलवे स्टेशन के दौरे पर थे। इंदौर स्टेशन, डिपो का निरीक्षण करने के बाद होस्टल का निरीक्षण भी किया। होस्टल में ४१ कमरे बने हैं, जिसमें ८२ लोगों की रहने की क्षमता है, लेकिन वर्तमान में यहां पर क्षमता के मुकाबले काफी कम लोग ही रह रहे हैं। जिस पर कहा कि इस क्षमता से भरा जाए। इसके बाद महू डिपो का निरीक्षण किया। दोपहर में टंट्या भील मामा स्टेशन पर काम कर रहे गैंगमैन से मिले और उनकी कार्यप्रणाली समझी और समस्याएं पूछीं। काम से प्रभावित होकर कार्मिक विभाग और गैंग संख्या ८४ के लिए १०-१० हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की।

Home / Indore / अफसरों को भाया काम, ट्रैक मैन को दिया इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो