दर्दनाक हादसा : पेट के उपर से गुजर गया ट्रैक्टर फिर हुआ ये...

दर्दनाक हादसा : पेट के उपर से गुजर गया ट्रैक्टर फिर हुआ ये...

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Nov, 30 2018 10:10:31 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

भंवरकुआं थाना क्षेत्र में सडक़ हादसे में घायल फार्मा कंपनी के प्रोडक्शन ऑफिसर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इंदौर. शहर में एक्सीडेंट थमने का नहीं ले रहे है । ऐसा ही एक दर्दनाक एक्सीडेंट सामने आया है। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में सडक़ हादसे में घायल फार्मा कंपनी के प्रोडक्शन ऑफिसर की इलाज के दौरान मौत हो गई। भंवरकुआं पुलिस ने बताया, 26 नवंबर को गाड़ी से जा रहे विजय (26) पिता साहिब राव निवासी महू को स्कूल बस ने टक्कर मार दी। इससे विजय नीचे गिर गया और पीछे से आ रहे ट्रैक्टर का पहिया पेट पर से गुजर गया। लोगों ने विजय को निजी अस्पताल भिजवाया। खबर मिली तो परिजन भी पहुंचे। बुधवार शाम उसे एमवायएच लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

एक दिन पहले किया था घर का मुहूर्त
पीथमपुर स्थित ल्यूपिन फार्मास्यूटिकल कंपनी में प्रोडक्शन ऑफिसर विजय मूल रूप से महाराष्ट्र के ग्राम रोनी के रहने वाले थे। महू में पत्नी व 14 महीने की बेटी के साथ रहते थे। 25 नवंबर को विजय ने महू में अपने घर का मुहूर्त किया था। इसमें परिवार व रिश्तेदार शामिल हुए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned