scriptदुर्घटना में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, DL से हुई वाहन चालक की पहचान | Painful death of husband and wife in road accident | Patrika News
इंदौर

दुर्घटना में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, DL से हुई वाहन चालक की पहचान

ड्राइविंग लाइसेंस से वाहन चालक की हुई पहचान

इंदौरFeb 21, 2020 / 03:18 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

death_of_husband_and_wife_in_road_accident.png

इंदौर : नवलखा बस स्टैंड के पास शुक्रवार की दोपहर में ट्रक और बाइक दुर्घटना में बाइक सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार में आ रही ट्रक से साइड में चल रहे बाइक सवार की बाइक टकरा गयी। जिससे बाइक सवार पति-पत्नी गिर गए। हादसे में ट्रक ने बाइक चालक को रौंद दिया। सड़क दुर्घटना में मौके पर ही दोनो की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

 

husband_and_wife_in_road_accident.jpg

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मृतक वाहन चालक के जेब से ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ है। मृतक सुनील कुमावत उज्जैन का रहने वाला है। पुलिस मृतकों के परिजनों को दुर्घटना के बारे जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक पर कार्रवाई की जा रही है। जानकारों का कहना है कि ट्रक का शहर के नो एंट्री है फिर भी ट्रक शहर में प्रवेश किया। वहीं महाशिवरात्रि के दिन प्रदेश में यह दूसरी बड़ी घटना सामने आयी है। पहली घटना भिंड से है। जहां तेज रफ्तार कार तालाब में गिरने से तीन युवक की मौत हुई।

Home / Indore / दुर्घटना में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, DL से हुई वाहन चालक की पहचान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो