scriptसड़क फाड़कर निकली नर्मदा पर प्यासे रह गए लोग | People are thirsty, Narmada's water tear the road | Patrika News
इंदौर

सड़क फाड़कर निकली नर्मदा पर प्यासे रह गए लोग

आज सुबह नारायणबाग चौराहा पर फूटी पाइप लाइन, बड़ी मात्रा में व्यर्थ ही बह गया पानी

इंदौरJul 08, 2020 / 11:17 am

Uttam Rathore

सड़क फाड़कर निकली नर्मदा पर प्यासे रह गए लोग

सड़क फाड़कर निकली नर्मदा पर प्यासे रह गए लोग

इंदौर.आज सुबह नारायणबाग चौराहा पर सड़क फाड़कर नर्मदा निकल पड़ी। इस कारण बड़ी मात्रा में पानी बह गया। सप्लाय लाइन फूटने से क्षेत्र के लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पाया। सूचना मिलते ही नर्मदा प्रोजेक्ट के अफसर पहुंचे और सुधार कार्य शुरू करवाया।
नगर निगम मुख्यालय से चंद कदम दूर नारायणबाग चौराहा पर आज सुबह नर्मदा की 4 इंच सप्लाय पाइप लाइन फूट गई। इसका तब पता चला, जब लोगों के घरों तक पानी देने के लिए टंकी से सप्लाय शुरू किया गया। पाइप लाइन फूटने से पानी सड़क फाड़कर फव्वारे की तरह बाहर निकला और व्यर्थ ही बहने लगा। इस कारण लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिला। लाइन फूटने की सूचना मिलने के बाद नर्मदा प्रोजेक्ट के क्षेत्रीय राहुल सूर्यवंशी मौके पर पहुंचे।
इसके बाद उन्होंने लाइन फूटने का कारण पता किया। इस पर मालूम पड़ा कि पिछले दिनों स्टॉर्म वाटर लाइन डालने का काम किया गया था। इस दौरान सप्लाय लाइन को तीन-चार जगह से फोड़ दिया गया था। पाइप लाइन को रिपेयर करने का काम सही ढंग से नहीं हुआ होगा। इस कारण पाइप लाइन फूट गई होगी। नारायणबाग चौराहे पर जिस जगह पाइप लाइन फूटी, वहां पर सुधार कार्य नर्मदा प्रोजेक्ट के अफसरों ने शुरू करवा दिया है।

Home / Indore / सड़क फाड़कर निकली नर्मदा पर प्यासे रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो