एक साल पहले दी थी मौत को मात, इस बार हार गया

Arjun Richhariya

Publish: Mar, 14 2018 01:46:37 PM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
एक साल पहले दी थी मौत को मात, इस बार हार गया

ट्रक की टक्कर से मजदूर की मौत...

इंदौर. एक साल पहले मौत को मात देकर जिंदगी की जंग जीत ली थी, लेकिन कल मौत उससे जीत गई। सडक़ हादसे में मजदूर की मौत हो गई। बताया जाता है कि करीब एक साल पहले भी उसका एक्सीडेंट कल रात के घटना स्थल से कुछ दूरी पर हो गया था। सिर में लगी चोट के कारण गंभीर रूप से घायल हुआ, लेकिन इलाज के बाद ठीक हो गया था। कल भी उसे ट्रक ने टक्कर मारी, लेकिन इस बार वह मौत को पछाड़ नहीं सका।

पुलिस के अनुसार, राजा पिता भंवरलाल (२८) निवासी अर्जुन बड़ौदा को कल रात मृत अवस्था में बड़े अस्पताल लाया गया था। उसके साथियों ने बताया कि राजा मजदूरी करता है। कल रात को वह काम खत्म कर घर जा रहा था। लसूडिय़ा थाना क्षेत्र में रुचि सोया फैक्टरी के पास उसे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे सिर में गंभीर चोट लगी थी। साथी उसे अस्पताल लेकर आए, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

परिजन ने बताया कि करीब एक साल पहले भी वह हादसे का शिकार हुआ था। वह अपने एक साथी के साथ में इसी रास्ते से सांवेर जा रहा था। इसी दौरान उसे ट्रक ने टक्कर मार दी थी, वह और उसका साथी दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तब भी सिर में ही गंभीर चोट लगी थी, लेकिन समय पर इलाज मिला और वह ठीक हो गया था, लेकिन इस बार उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।

पीथमपुर में हादसे में युवक की मौत
पीथमपुर में रहने वाले एक युवक की भी सडक़ हादसे में मौत हो गई। गोलू पिता जगदीश (२८) को कल इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसका ग्राम सिंगोड के पास एक्सीडेंट हो गया था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned