scriptबिजलीकर्मी को पुलिस ने पीटा, कर्मचारियों में आक्रोश | Police beat up electric company worker, anger among employees | Patrika News
इंदौर

बिजलीकर्मी को पुलिस ने पीटा, कर्मचारियों में आक्रोश

ड्यूटी पास दिखाने के बावजूद पुलिसकर्मियों ने एक नहीं सुनी, पिटाई से मूहं और सीर में आई चोंट

इंदौरApr 08, 2020 / 11:33 am

Uttam Rathore

बिजलीकर्मी को पुलिस ने पीटा, कर्मचारियों में आक्रोश

बिजलीकर्मी को पुलिस ने पीटा, कर्मचारियों में आक्रोश

इंदौर. ड्यूटी पर जा रहे एक बिजली कर्मचारी की पुलिस ने पिटाई कर दी। इससे अन्य कर्मचारियों में आक्रोश है। पुलिस को ड्यूटी पास दिखाने के बावजूद बिजलीकर्मी की एक न सुनी और उसकी पिटाई कर दी। मामले में आज बिजलीकर्मी कंपनी प्रबंधन के अफसरों से बात करने के साथ पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग रखेंगे।
कोरोना संक्रमण जैसी खतरनाक बीमारी के बीच लोगों को 24 घंटे बिजली सप्लाय करने में पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के इंजीनियर से लेकर कर्मचारी लगे हुए हैं। दिन-रात ड्यूटी करके बिजलीकर्मी शहर की सप्लाय को सामान्य बनाए हुए हैं। इसके साथ ही उपभोक्ताओं की बिजली संबंधी समस्या आने पर तत्काल हल करने पहुंच रहे हैं। कई कर्मचारी तो 18 घंटे ड्यूटी दे रहे और दो-चार घंटे के लिए ही घर जा रहे हैं।
कल जब कंपनी के मध्य शहर संभाग में आने वाले सिरपुर जोन पर कार्यरत गाड़ी चालक चेतन पिता मुकेश शर्मा धार रोड स्थित नेट कॉलोनी घर से ड्यूटी पर जा रहे थे, तो चंदन नगर चौराहे पर पुलिस ने रोका। इस पर उन्होंने कंपनी की अतिआवश्यक सेवा का पास दिखाया। पुलिस वालों ने पास रद्द होने की बात कहते हुए चेतन की पिटाई कर दी। इससे उसे मुंह और सिर में चोट आई। पिटाई के बाद चेतन जोन पर पहुंचा और वरिष्ठ अफसरों को घटना से अवगत कराया। ड्यूटी पर जा रहे बिजलीकर्मी की पुलिस द्वारा पिटाई करने की घटना के बाद से अन्य कर्मचारियों में आक्रोश है।
इसके साथ ही बिजली कर्मचारी संघ ने भी मोर्चा खोल दिया है। मामले में आज बिजलीकर्मियों का एक प्रतिनिधि मंडल कंपनी प्रबंधन से मिलेगा और ड्यूटी पर जा रहे बिजलीकर्मी को पीटने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग रखेगा ताकि भविष्य में इस तरह की घटना दूसरे कर्मचारी के साथ न हो। मालूम हो कि पुलिस के व्यवहार और बिना वजह लोगों को मारने की शिकायत कलेक्टर मनीष सिंह के साथ डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा से कांग्रेस नेताओं ने की थी।

Home / Indore / बिजलीकर्मी को पुलिस ने पीटा, कर्मचारियों में आक्रोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो