scriptपत्नी ने मांगा घर खर्च, तो पति ने कर दिया ये हाल | Police filed case | Patrika News
इंदौर

पत्नी ने मांगा घर खर्च, तो पति ने कर दिया ये हाल

पुलिस ने मामला दर्ज किया

इंदौरJul 11, 2019 / 04:41 pm

रीना शर्मा

indore

पत्नी ने मांगा घर खर्च, तो पति ने कर दिया ये हाल

इंदौर. गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ उसके पति ने मारपीट कर दी। पुलिस के अनुसार लीना चौकसे (30) निवासी देवधरम टंकी गांधी नगर ने पति रवि चौकसे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपित पति आए दिन उनके साथ विवाद करता रहा है।

उन्होंने उससे घर खर्चे के लिए रुपए मांगे थे। इस पर आरोपित ने विवाद करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उसके साथ में मारपीट की गई। वहीं वीणा नगर में रहने वाली सोनाली पोरवाल ने पति संजय पोरवाल, ससुर कैलाश, सास विमलाबाई और देवर सुनील के खिलाफ शिकायत की है। महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही छोटी-छोटी बातों को लेकर उसे परेशान किया जाता रहा है। अब दो लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। मांग पूरी नहीं होने पर प्रताडि़त किया जा रहा है।

कोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं दिए रुपए

एमजी रोड पुलिस ने कोर्ट ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। रुबीना ने पुलिस को बताया कि पति रज्जू उर्फ रज्जाक पिता कमरूद्दीन खान निवासी सेंधवा के साथ उसका विवाद हो गया था। इसके बाद अलग रह रही है। कोर्ट में उसने भरण पोषण को लेकर याचिका लगाई थी। इस पर कोर्ट ने भरण पोषण की राशि देने के लिए आदेश दिया था, लेकिन कोर्ट के आदेश की अवेहलना की और उन्हें रुपए नहीं दिए।

Home / Indore / पत्नी ने मांगा घर खर्च, तो पति ने कर दिया ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो