scriptथाने में पुलिकर्मियों ने जमकर पी शराब, फिर वर्दी उतारकर किया डांस | policemen drink liquor in police station and then dance | Patrika News
इंदौर

थाने में पुलिकर्मियों ने जमकर पी शराब, फिर वर्दी उतारकर किया डांस

थाने में पुलिकर्मियों ने जमकर पी शराब, फिर वर्दी उतारकर किया डांस

इंदौरMar 27, 2019 / 01:23 pm

हुसैन अली

dance

थाने में पुलिकर्मियों ने जमकर पी शराब, फिर वर्दी उतारकर किया डांस

इंदौर. रंगपंचमी पर गौतमपुरा थाने के पुलिसकर्मियों ने सभी मर्यादाओं को ताक में रखते हुए थाने में ही जमकर शराबखोरी की। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में पुलिसकर्मी मदहोशी में मस्त दिख रहे हैं। अपनी मदहोशी में उन्हें वर्दी तक का ख्याल नहीं रहा। रंग-गुलाल में रंगे ये पुलिसकर्मी थाने में ही बोतल खोलकर शराब पी रहे हैं। मामले में अधिकारी जांच कर उचित कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
police-2
वायरल वीडियो रंगपंचमी का बताया जा रहा है। थाने में पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर ही शराब पार्टी कर रहे हैं। नशे में टल्ली इन पुलिसकर्मियों ने थाना परिसर में ही जमकर तांडव मचाया। इन पुलिसकर्मियों को आचार संहिता का भी ख्याल नहीं रहा। थाना परिसर में ही पुलिसकर्मी डीजे की धुन पर जमकर डांस करते रहे। करीब तीन घंटे तक थाने की मर्यादा तार-तार होती रही।
आरक्षक ने वर्दी उतारकर फेंकी

police-3
नशे में चूर एक आरक्षक ने तो सारी हदें पार कर दी। उसने नाचते हुए अपनी वर्दी को उतारकर फेंक दिया और बनियान में अश्लील डांस करने लगा। डांस का यह वीडियो साथी पुलिसकर्मियों ने वायरल कर दिया।

Home / Indore / थाने में पुलिकर्मियों ने जमकर पी शराब, फिर वर्दी उतारकर किया डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो