scriptसबके साथ राहुल गांधी, इंदौर पहुंचते ही दिखा जोश, बुलेट भी दौड़ाई, देखें वीडियो | Rahul Gandhi running a bullet in Bharat Jodo Yatra indore mp | Patrika News
इंदौर

सबके साथ राहुल गांधी, इंदौर पहुंचते ही दिखा जोश, बुलेट भी दौड़ाई, देखें वीडियो

राहुल गांधी ने बुलेट की सवारी का आनंद लिया, उन्होंने हेलमेट पहनकर जैसे ही बुलेट दौड़ानी शुरू की, उनके साथ जीतू पटवारी सहित कांग्रेस नेताओं का काफिला दौड़ पड़ा.

इंदौरNov 27, 2022 / 12:54 pm

Subodh Tripathi

सबके साथ राहुल गांधी, इंदौर पहुंचते ही दिखा जोश, बुलेट भी दौड़ाई, देखें वीडियो

सबके साथ राहुल गांधी, इंदौर पहुंचते ही दिखा जोश, बुलेट भी दौड़ाई, देखें वीडियो

इंदौर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इंदौर पहुंचते ही बच्चे, बड़े, युवा, बुजुर्ग सभी में उत्साह दिखा, राहुल गांधी भी पूरे जोश के साथ आगे बढ़ते सभी को साथ लेकर चल रहे थे, रास्ते में जो भी मिलता गया, उन्होंने सभी का उत्साह वर्धन किया, इस दौरान वे बच्चों के कंधे पर भी हाथ रखकर दोस्तों की तरह चले, तो युवाओं का हाथ पकडक़र भी साथ चलते, इस दौरान उन्होंने बुलेट भी दौड़ाई।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने बुलेट की सवारी का आनंद लिया, उन्होंने हेलमेट पहनकर जैसे ही बुलेट दौड़ानी शुरू की, उनके साथ जीतू पटवारी सहित कांग्रेस नेताओं का काफिला दौड़ पड़ा, ये पल सभी के लिए उत्साह भरा था, राहुल गांधी को बुलेट चलाते देख सभी में जोश आ गया, वे भी उनके साथ-साथ दौडऩे लगे, इस पल को कोई कैमरे में कैद कर रहा था, तो कोई मोबाइल से वीडियो बना रहा था। आईये देखतें इस पल के कुछ अहम फोटो और वीडियो।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा रविवार को सुबह करीब 9.45 पर राऊ इंदौर के बीच पहुंच चुकी है, यहां से लंच ब्रेक के बाद फिर दोपहर करीब 4 बजे यात्रा शुरू होगी, ये यात्रा इंदौर में राजेंद्र नगर, चाणक्य पुरी चौराहा, केसरबाग ब्रिज, चोइथराम मंडी चौराहा, माणिकबाग रोड, कलेक्टर चौराहा, हरसिद्धि मंदिर, गांधी भवन होते हुए यात्रा राजबाड़ा पहुंचेगी। यहां पर नुक्कड़ सभा का आयोजन होगा, जिसके बाद चिमनबाग में रात्रि विश्राम रहेगा।

h1_1.jpg

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इंदौर पहुंचने से पहले ही उनकी सुरक्षा में 1200 पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हो गए हैं, वहीं करीब 400 जवान उनकी सुरक्षा के लिए साथ में चल रहे हैं, उनकी यात्रा महू से चलकर राऊ पहुंच गई है, लंच ब्रेक के बाद अब दोपहर 03.30 बजे इंदौर राजबाड़ा के लिए रवाना होगी, राजबाड़ा में उनकी सुरक्षा के लिए जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, जिसके चलते एक अस्थाई कंट्रोल रूम में स्थापित किया गया है

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के आते ही झूम उठे आदिवासी, बच्चों ने बजाया बैंड, दिव्यांग भी हुए यात्रा में शामिल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fv00f
राजबाड़ा में राहुल गांधी के पहुंचने से पहले ही लोग पहुंचने लगे हैं। आधा राजबाड़ा आज छावनी में तब्दिल हो गया है। कई रास्तों पर पुलिस ने आमजन की आवाजाही भी बंद कर रखी है, वहीं दो किलोमीटर दूर से ही वाहनों का प्रवेश भी बंद कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो