scriptElection 2019 : इंदौर में नहीं होगा राहुल गांधी का रोड शो, सामने आई ये वजह… | rahul gandhi will not do road show in indore | Patrika News
इंदौर

Election 2019 : इंदौर में नहीं होगा राहुल गांधी का रोड शो, सामने आई ये वजह…

इंदौर में नहीं होगा राहुल गांधी का रोड शो, सामने आई ये वजह…

इंदौरMay 09, 2019 / 09:09 am

हुसैन अली

rahul

Election 2019 : इंदौर में नहीं होगा राहुल गांधी का रोड शो, सामने आई ये वजह…

इंदौर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इंदौर में रोड शो नहीं करेंगे। इसकी वजह कांग्रेस अध्यक्ष के दफ्तर से समय की कमी का हवाला दिया गया है। शहर कांग्रेस को अभी तक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कार्यालय से भी किसी तरह की सहमति नहीं मिली है।
पीएम नरेंद्र मोदी के 12 मई को इंदौर में रोड शो और सभा की जानकारी मिलने के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इंदौर लाने के प्रयास तेज कर दिए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष कार्यालय से भी 14 मई को इंदौर दौरे को लेकर आयोजनों की जानकारी मांगी गई थी। शहर कांग्रेस ने शहर के बड़े हिस्से में रोड शो और सभा का प्रस्ताव भेजा था। रोड शो के लिए संभावित क्षेत्र सहित चिमनबाग ग्राउंड सभा के लिए प्रस्तावित किया गया।
प्रियंका गांधी का भी नहीं मिल पा रहा समय

शहर कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को भी चुनाव प्रचार थमने के एक दिन पहले इंदौर बुलाना चाहती है। प्रियंका की सभा या रोड शो के लिए 16 या 17 मई की तारीख मांगी गई है पर प्रियंका के कार्यालय से न तो जानकारी मांगी गई और न ही समय को लेकर कुछ बताया गया। हालांकि, पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू 10 मई को इंदौर आएंगे। सीएम कमलनाथ 16 मई को इंदौर आएंगे। वे इंदौर में रोड शो व सभा करेंगे।
11 मई को मालवा-निमाड़ में होगी राहुल गांधी की सभा

इंदौर आने से पहले राहुल गांधी मालवा-निमाड़ में आमसभा करेंगे। वे 11 मई को धार, शुजालपुर और खरगोन में सभा लेकर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

Home / Indore / Election 2019 : इंदौर में नहीं होगा राहुल गांधी का रोड शो, सामने आई ये वजह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो