नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

amit mandloi

Publish: Jun, 15 2018 01:45:08 AM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

तांत्रिक विद्या के नाम पर डराया

इंदौर. बड़वानी की युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर इंदौर बुलाने के बाद युवक ने खुद को तांत्रिक विद्या का जानकार बताकर परिजन को मारने की धमकी दी। बाद में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने लगा।
भंवरकुआं पुलिस ने युवती की शिकायत पर सूर्या गोयल निवासी घाटाबिल्लौद के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, युवती की आरोपित से पहचान करीब एक साल पहले हुई थी। आरोपित ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर दोस्ती की। युवती यहां पीपल्याराव आकर रहने लगी। युवती का आरोप है, आरोपित तांत्रिक विद्या का जानकार होने का दावा कर भाई और पिता को मारने की धमकी देता था। एक दिन जन्मदिन का बहाना कर उसके घर केक लेकर आया। केक में नशीला पदार्थ मिलाया था। जबरजस्ती उसे केक खिलाया, जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे। फिर आरोपित ने उससे दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद वॉट्सऐप पर परिजन को अश्लील फोटो भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था।
विजयनगर में रास्ते में रोककर युवती को छेड़ा
विजय नगर इलाके में युवती को रोककर परिचित ने छेड़छाड़ की। बात नहीं करने पर वह नाराज था। युवती ने विरोध किया तो भाई को मार देने की धमकी आरोपी देने लगा। विजय नगर पुलिस ने बताया मालवीय नगर की युवती को बुधवार शाम रास्ते में कैलाश यादव निवासी खंडवा ने रोक लिया। युवती १२वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है। वह एक दफ्तर में भी काम करती है। ऑफिस से घर लौटते समय घटना हुई। युवती भी मूलत खंडवा की है। कैलाश उसी के मोहल्ले में रहता है। कैलाश ने रोककर कहा कि मैं दो दिन से इंदौर आया में हूं। तुम मुझसे बात क्यों नहीं करती हो। युवती जब उसकी बातों को नजरअंदाज कर आगे जाने लगी तो उसका हाथ आरोपी ने पकड़ लिया। वह युवती पर बात करने के लिए दबाव बनाने लगा। युवती के इनकार करने पर आरोपी ने उसे व भाई को मार देने की धमकी दी। शोर मचाने पर कैलाश भाग निकला। घर पहुंचकर युवती ने परिजन को घटना की जानकारी दी। इसी के बाद वे लोग थाने पहुंचे व केस दर्ज कराया। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned