scriptटीचर समझा रही थी बेड टच-गुड टच का अंतर, कक्षा 8वीं की छात्रा प्रिंसिपल के पास जाकर बोली-पिता व एक अन्य ने किया बलात्कार | rape case of minor | Patrika News
इंदौर

टीचर समझा रही थी बेड टच-गुड टच का अंतर, कक्षा 8वीं की छात्रा प्रिंसिपल के पास जाकर बोली-पिता व एक अन्य ने किया बलात्कार

प्रिंसिपल लेकर पहुंची पुलिस के पास, बलात्कार का केस दर्ज

इंदौरOct 23, 2019 / 09:55 pm

प्रमोद मिश्रा

टीचर समझा रही थी बेड टच-गुड टच का अंतर, कक्षा 8वीं की छात्रा प्रिंसिपल के पास जाकर बोली-पिता व एक अन्य ने किया बलात्कार

टीचर समझा रही थी बेड टच-गुड टच का अंतर, कक्षा 8वीं की छात्रा प्रिंसिपल के पास जाकर बोली-पिता व एक अन्य ने किया बलात्कार


इंदौर. सरकारी स्कूल में टीचर छात्राओं को गुड टच-बेड टच का अंतर बताते हुए जागरुक कर रही थी। इस बीच 8वीं की छात्रा प्रिंसिपल के पास पहुंची और पिता व गांव के एक अन्य व्यक्ति द्वारा उसके साथ की जा रही हरकत की जानकारी दी। बच्ची अपने घर जाने से भी डर रही थी, प्रिंसिपल बाद में उसे पुलिस के पास लेकर पहुंची जिसके बाद पिता व एक अन्य पर बलात्कार व अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ।
सीएसपी सौम्या जैन के मुताबिक, करीब 15 साल की बच्ची की शिकायत पर हातोद पुलिस ने उसके पिता व एक अन्य व्यक्ति पर केस दर्ज किया। पिता को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी फरार है। सोम्या जैन के मुताबिक, स्कूलों में बच्चों को जागरुक करने के लिए सेशन होते है। पिछले दिनों सरकारी स्कूल में ऐसे ही सेशन में बच्चों को गुड टच बेड टच को लेकर जागरुक किया गया। सेशन के बाद 15 साल की बच्ची स्कूल प्रिंसिपल मैडम के पास पहुंची और उन्हें यह कहकर चौका दिया कि उसके साथ इस तरह की हरकत हुई है। प्रिंसिपल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्ची से बात की लेकिन वह ज्यादा नहीं बता पाई। बाद में बातचीत चलती रही। बातचीत के दौरान यह बात सामने आई कि बच्ची के साथ उसके पिता ने बलात्कार किया। करीब 5 महीने पहले पिता ने हरकत की थी। बाद में गांव के दूसरे व्यक्ति ने भी धमकाकर हरकत की और वह लगातार हरकत कर रहा है।
प्रिंसिपल बच्ची को लेकर थाने पहुंची। सीएसपी जैन, हातोद टीआई की टीम ने बच्ची को विश्वास में लेकर बात की तो उसने पिता व अन्य व्यक्ति द्वारा की गई हरकतों के बारे में बताया। बच्ची परिवार की इकलौती बेटी है, थोड़ा बीमार भी रहती है। सीएसपी के मुताबिक, पूछताछ यह बात सामने आई कि बच्ची की मां को पिता द्वारा की गई हरकत की जानकारी नहीं थी लेकिन दूसरे व्यक्ति द्वारा परेशान करने की बात पता थी लेकिन वह चुप रही। जब बच्ची ने रिपोर्ट दर्ज कराई तो उस पर परिवार के लोगों ने दबाव बनाने का प्रयास भी किया लेकिन वह पीछे नहीं हटी। उसके बयान के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस आगे जांच कर रही है।

Home / Indore / टीचर समझा रही थी बेड टच-गुड टच का अंतर, कक्षा 8वीं की छात्रा प्रिंसिपल के पास जाकर बोली-पिता व एक अन्य ने किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो