राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर ताई बोलीं, मैंने कई बार उसे कहा- सोच समझकर बोला करो

सुमित्रा महाजन ने कहा कि राहुल कभी न कभी जरूर समझेंगे

इंदौर/ झारखंड में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रेप इन इंडिया वाला बयान दिया था। राहुल के इस बयान पर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ था। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल की शिकायत चुनाव आयोग से जाकर भी की थी। वहीं, राहुल गांधी ने अपने इस बयान पर माफी मांगने से इनकार कर दिया है। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने भी अब राहुल गांधी की बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

सुमित्रा महाजन ने इंदौर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने लोकसभा में कई बार समझाया कि समझकर बोला करो। ताई ने कहा कि उसे यह भी कहा कि पढ़ा करो, विषय को समझो। लेकिन मैं अब लोकसभा में नहीं हूं तो क्या बोलूं यहां बैठे-बैठे। लेकिन कभी न कभी वह जरूर समझेंगे। ताई ने कहा कि इंदौर के विकास के लिए हम सभी लोग एक साथ हैं। वहीं, उन्होंने हनीट्रैप को लेकर कहा कि सभी लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। ऐसा नहीं कि उसमें शामिल अधिकारियों को बचाओ।

इसके साथ ही मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा माफियाओं के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान का भी ताई ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में माफियागिरी के विरुद्ध चल रही कार्रवाई अच्छी है। मैंने भी अपने कार्यकाल के दौरान भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। ताई ने कहा कि रसूखदारों और माफिया से जनता त्रस्त है। इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।


राहुल ने रैली में कहा- रेप इन इंडिया
दरअसल, राहुल गांधी झारखंड में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली में संबोधन के दौरान वह मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे। जिसमें प्रमुख रूप से अर्थव्यवस्था की हालत और रोजगार को लेकर हमला कर रहे थे। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने जो मेक इन इंडिया का नारा दिया था वो अब रेप इन इंडिया में तब्दील हो गया है। हर दिन अखबार रेप की खबरों से भरी होती हैं। इनके पार्टी के विधायक और नेता ही यूपी में शामिल हैं।

माफी मांगे राहुल
बीजेपी राहुल गांधी के इस बयान पर लगातार उनसे माफी मांगने की मांग कर रही है। लेकिन राहुल ने माफी मांगने से इनकार कर दिया। उन्होंने साफ कर दिया है कि मैं अपनी मांग पर अडिग हूं। वहीं महिला सांसदों ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। वहीं, संसद में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल गांधी को लेकर आक्रमक रहीं। लेकिन राहुल ने भी जवाब में पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो जारी कर दिया था। जिसमें उन्होंने दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था।

Narendra Modi
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned