scriptवाट्सऐप पर दोस्ती के बाद किया बलात्कार, युवती के मना करने पर देने लगा ये धमकी | Raped after friendship on Wattsapp, threatening to give damn on the wo | Patrika News
इंदौर

वाट्सऐप पर दोस्ती के बाद किया बलात्कार, युवती के मना करने पर देने लगा ये धमकी

फैशन डिजाइनिंग छात्रा को गोवा ले गया गेहूं का व्यापारी, छात्रा से बलात्कार का आरोपी पकड़ाया

इंदौरMar 25, 2019 / 11:13 am

रीना शर्मा

indore

वाट्सऐप पर दोस्ती के बाद किया बलात्कार, युवती के मना करने पर देने लगा ये धमकी

इंदौर. फैशन डिजाइनिंग छात्रा से वाट्सऐप पर दोस्ती के बाद बलात्कार करने वाले व्यापारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ हरकत की जाती रही। झूठी शादी कर छात्रा को बरगलाया।
लसूडिय़ा पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर जितेंद्र उर्फ मोंटी जैन (43) निवासी सुभाष नगर के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया था। जितेंद्र गेहूं व्यापारी है तथा मालवा मिल स्थित दुकान पर पिता के साथ काम करता है। पिता एक संस्था के अध्यक्ष भी हैं। छात्रा ने बताया, वाट्सऐप पर अक्टूबर 2018 में दोनों की दोस्ती हुई थी। जितेंद्र ने खुद को अविवाहित बताते हुए अपनी अपनी उम्र 30 वर्ष बताई। दोनों मिलने लगे। इस दौरान लसूडिय़ा इलाके के होटल में तीन बार युवती के साथ बलात्कार किया। उसने फोटो व वीडियो बना लिए थे। इन्हें दिखाकर दबाव बनाता रहा। युवती के इनकार करने पर इन्हें वायरल करने की धमकी देता। युवती को लेकर वह गोवा भी गया था। वह शादी कर लेने का झांसा देता रहा। जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो मंदिर ले जाकर मांग में सिंदूर भर दिया। कहने लगा कि हमारी शादी हो गई है। युवती जब रीति रिवाज से शादी कर घर पर रहने के लिए कहने लगी तो टालमटोली करने लगा। इसी बीच जितेंद्र के परिजन को उनकी दोस्ती की जानकारी मिल गई। उन्होंने छात्रा को घर बुलाया, तो पता चला कि जितेंद्र शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। परिवार ने दोनों को मिलने से भी मना कर दिया। इसके बाद भी जितेंद्र मिलने के लिए दबाव बनाने लगा। इसी के चलते छात्रा ने शनिवार को मामले की शिकायत की।

Home / Indore / वाट्सऐप पर दोस्ती के बाद किया बलात्कार, युवती के मना करने पर देने लगा ये धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो